Monday, September 4th, 2017 15:41:20
Flash

बदले-बदले से नजर आ रहे हैं राहुल गाँधी, Twitter पर हुए ट्रोल




बदले-बदले से नजर आ रहे हैं राहुल गाँधी, Twitter पर हुए ट्रोलPolitics

Sponsored




राहुल गाँधी अभी विदेश दौरे पर हैं और उन्होंने नॉर्वे दौरे पर वहां के केंद्रीय बैंक के प्रमुख इंग्वा श्लिंग्स्ता से मुलाकात की और इस मुलाकात की कुछ तस्वीरों को अपने ट्विटर पर शेयर किया है, इन तस्वीरों में राहुल गाँधी बहुत बदले बदले से नजर आए। उन्होंने इस मुलाकात के दौरान बंद गले का सूट पहना था और हुबहू अपने पिता के जैस लग रहे थे।

ऐसा लग रहा है कि राहुल गांधी ने पूरी तरह से अपना अंदाज बदल लिया है, और वो अब अपनी छवि अपने पिता के जैसे बनाने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल गाँधी को सामान्य तौर पर रफ लुक में देखा जाता है, वो कुरता पजामा, कुरता जींस या फिर जींस और टी शर्ट में नजर आते हैं।

इन तस्वीरों के ट्विटर पर आते ही लोगो ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए और बहुत ही जल्द राहुल गाँधी की फ़ोटो वायरल होने लगी। इन तस्वीरों को देख कर जहाँ कुछ लोगो ने राहुल गांधी के इस नए अवतार की तारीफ़ की और उनमें, उनके पिता राजीव गाँधी की छवि को देखा तो वहीँ कुछ लोगों ने उनके इस नए लुक को लेकर खूब ट्रोल भी किया। कुछ लोगों ने राहुल के फटे कुरते के बारे में पूछा तो किसी ने उनको देश में कुरता पजामा पहन कर नाटक ना करने की बात कही।

कुछ जानकारों ने इन तस्वीरों पर अपनी राय देते हुए कहा कि राहुल गांधी अब अपने पिता के जैसे दिखने की कोशिश कर आरहे हैं ताकि देश की जनता के बीच वो अपनी नकारात्मक छवि को बदल सकें।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories