Sunday, August 27th, 2017
Flash

रैना सहित, इन क्रिकेटर्स के घर भी गूंजी बेटी की किलकारी




Sports

[avatar user=”shravan” size=”thumbnail” align=”left” /]

 

suresh rain

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार गुजरात लायंस की टीम की कप्तानी कर रहे खिलाड़ी सुरेश रैना पिता बन गये हैं। उनकी पत्नी प्रियंका ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने ग्रेसिया रैना रखा है। हम आज आपको बताने जा रहे हैं उन क्रिकेटर्स के बारे में जिनके घर में भी बेटियों की किलकारियां गूंजी….

 

महेन्द्र सिंह धोनी

dhoni daugther

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला कप्तान और इंडियन प्रीमियर लीग में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के कप्तान मिस्टर कूल महेन्द्र सिंह धोनी भी एक बेटी के पिता हैं। उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने 6 फरवरी 2015 को उनकी बेटी जिवा को जन्म दिया था।

 

सचिन तेंदुलकर

sachin daughter

पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी एक बेटी के पिता है। जिसका नाम सारा तेंदुलकर है उनका एक बेटा भी जिसका नाम अर्जुन तेंदुलकर है।

 

सौरव गांगुली

sourav daughter

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज सौरव गांगुली भी एक बेटी के पिता हैं। जिसका नाम सना गांगुली है।

 

शेन वॉटसन

watson daughter

ऑस्ट्रेलियाई टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन की पत्नी ली ने 23 मई 2015 को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। जिसका नाम माटिल्डा विक्टोरिया वॉटसन रखा गया है। उनका एक 2 साल का बेटा भी है जिसका नाम विलियम वॉटसन है। वॉटसन फिलहाल भारत में चल रही इंडियन प्रीमियर लीग की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के लिए खेल रहे हैं।

 

डेविड वार्नर

davidwarner daughter

ऑस्ट्रेलियाई टीम के धुआंधार ओपन बल्लेबाज और भारत में चल रही इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर की पत्नी ने कैंडिस ने अपनी दूसरी बच्ची इंडी राए को 14 जनवरी 2016 को जन्म दिया। इससे पहले उनकी एक 16 महिने की बेटी इवी माए है।

 

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories