page level


Saturday, July 21st, 2018 11:33 PM
Flash

रायपुर की इस लड़की को मिल रहे बॉलीवुड से सिंगिंग ऑफर, मां को मानती है गुरू




रायपुर की इस लड़की को मिल रहे बॉलीवुड से सिंगिंग ऑफर, मां को मानती है गुरूEntertainment



बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखना आसान नहीं है। कदम-कदम पर मुश्किलें आती हैं और सफलता मिल जाए, ये भी बहुत बड़ी और किस्मत की बात है। हाल ही में रायुपर की रहने वाली एक लड़की एश्वर्या पंडित को बॉलीवुड से सिंगिंग ऑफर आया है। ये उसके लिए बहुत बड़ी बात है। एश्वर्या ने प्रियंका चोपड़ा के डायरेक्शन में बन रही भोजुपरी फिल्म में अपनी आवाज दी है। इसमें उन्होंने रंग सतरंगी, तेरी प्रीम भरी यादों का सांग रिकॉर्ड किया है। ये फिल्म यूपी और बिहार के कल्चर पर आधारित है। बता दें कि एश्वर्र्या लिटिल चैंप्स 2005, इंडियन आइडल 2011 और एक्स फैक्टर में भी अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकी हैं। 2009 में वे वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

म्यूजिक फैमिली से हैं एश्वर्या-

बॉलीवुड से ऑफर आने के बाद एश्वर्या कहती हैं कि बॉलीवुड से ऑफर आना मतलब जन्नत मिल जाना। उन्होंने बताया कि वे म्यूजिकल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। उनके दादाजी संपत लाल अपने जमाने में मशहूर तबलावादक थे और मां रिंकी पंडित एक सिंगर थीं। छह साल की उम्र से उन्होंने दोनों को कड़ी प्रेक्टिस करते देखा है। उनके जुनून को देखते हुए उनमें भी संगीत की दुनिया में कदम रखने का जुनून पैदा हो गया। एश्वर्या कहती हैं कि उन्हें आगे बढऩे की सीख अपनी मां से मिली है। इसलिए मेरी गुरू मेरी मां हैं। रिंकी पंडित ने अपना एक म्यूजिक एलबम भी रिलीज किया था, लेकिन पारिवारिक समस्या के चलते उन्हें करियर छोडऩा पड़ा।

पिता और भाई हैं बॉडी बिल्डर ट्रेनर्स

एश्वर्या बताती हैं कि उनके पिता सतीश पंडित और बड़ा भाई सिदार्थ पंडित बॉडी बिल्डर ट्रेनर हैं।बावजूद इसके दोनों का अच्छा सपोर्ट उन्हें मिला है। यहां तक की उनके छोटे भाई राजीव पंडित ने भी उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है। एश्वर्या श्रेया घोषाल, लता मंगेशकर और आशा भोंसले जैसी सिंगर बनना चाहती हैं। हालांकि वे एक फिल्म कुटुम्ब में कुमार शानू के साथ गाना रिकॉर्ड कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिलाओं में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा

एक बार फिर जुड़ गया पीएम मोदी के साथ प्रियंका चोपड़ा का नाम

नेत्रहीन टुंपा की आवाज सुन लोग करते हैं, श्रेया घोषाल से तुलना

Sponsored