Monday, September 18th, 2017 18:32:39
Flash

राम रहीम का राइट हैंड हुआ गिरफ्तार, बताएगा कहां छिपी है हनीप्रीत




राम रहीम का राइट हैंड हुआ गिरफ्तार, बताएगा कहां छिपी है हनीप्रीतSocial

Sponsored




एक धर्म किसी भी व्यक्ति को उसकी पहचान देता है लेकिन राम रहीम जैसे लोग ऐसे है जो धर्म का सहारा लेकर समाज से खिलवाड़ कर रहे है. फिलहाल साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम तो रोहतक जेल में 20 साल की सजा काट रहा है, लेकिन बाबा के जेल जाने के बाद से पुलिस अगर किसी की सबसे ज्यादा तलाश कर रही है तो वो है बाबा की चहेती हनीप्रीत.

खास बात तो यह है कि एसआईटी ने हांल ही में राम रहीम के राइट हैंड दिलावर इंसा को गिरफ्तार कर लिया है. बता दे कि एसआईटी ने दिलावर को सोनीपत से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दिलावर वह शख्स है जो जानता है कि हनीप्रीत कहां छिपी है. आपको बता दे कि दिलावर इंसां ही पंचकूला हिंसा का मास्टरमाइंड था. उस पर पर दंगा भड़काने और साजिश रचने का आरोप है.

बताया जा रहा है कि राम रहीम को कोर्ट से भगाने का प्लान दिलावर और हनीप्रीत ने मिलकर ही बनाया था. दिलावर तो पुलिस के कब्जे में आ गया है, मगर हनीप्रीत अब भी फरार है. इतना ही नही एसआईटी हरियाणा के पचंकूला, रोहतक और गुरुग्राम से लेकर पंजाब के कई शहरों तक, राजस्थान के बाड़मेर से लेकर यूपी और फिर भारत-नेपाल बॉर्डर तक, हनीप्रीत की छान-बीन कर रही है.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories