Sunday, September 24th, 2017 22:15:07
Flash

होटल में माहिरा के साथ सिगरेट पीते दिखे रणबीर, फोटो वायरल




होटल में माहिरा के साथ सिगरेट पीते दिखे रणबीर, फोटो वायरलEntertainment

Sponsored




राजकुमार हिरानी इन दिनों संजय दत्त पर बायोपिक बना रहे हैं. रणबीर कपूर उसमें लीड रोल प्ले कर रहे हैं. लेकिन इन सब के बीच रणबीर की चर्चा अब पाकिस्तान की अदाकारा माहिरा खान के कारण हो रही है. दरअसल जब से रणबीर का केटरीना से ब्रेकअप हुआ है तब से ही उनके जिन्दगी में किसी ना किसी की होने की ख़बरें आती रहती है.माहिरा के साथ सिगरेट पीते दिखे रणबीर, पीठ पर नजर आए Love-bites!

वही कुछ लोग यह भी कहते है कि  केटरीना जानती अहै कि उनकी लाइफ में इस समय कौन है, लेकिन कई दिनों से फिल्म इण्डस्ट्री में इस बात की चर्चा काफी जोरों पर है कि रणबीर पाक एक्ट्रेस महिरा खान को डेट करे है . खास बात तो यह है कि इन दिनों एक्ट्रेस माहिरा खान और रणबीर की कुछ फोटोज सामने आई हैं.माहिरा के साथ सिगरेट पीते दिखे रणबीर, पीठ पर नजर आए Love-bites!

फोटोज में दोनों स्ट्रीट पर साथ-साथ सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं, आपको बता दे कि यह फोटोज न्यूयॉर्क की हैं जहां दोनों साथ टाइम बिताते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान माहिरा व्हाइट कलर के बैकलेस शॉर्ट में काफी स्टनिंग लग रही हैं, साथ ही उनकी पीठ पर लव बाइट जैसा निशान भी दिखाई दे रहा है, आपको बात दे कि यह फोटो रणबीर यहां संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग के लिए जुलाई २०१७ न्यूयॉर्क पहुंचे थे तब की है. जहां इनकी मुलाकात हुई थी. माहिरा के साथ सिगरेट पीते दिखे रणबीर, पीठ पर नजर आए Love-bites!

गौरतलब है कि महिरा और रणबीर के रिश्तें की ये अफवाहें तब से उड़ रही है जब इस साल मार्च में रणबीर दुबई एक आवर्ड शो में शमिल होने गये थे. जहाँ दोनों को मुलाकात हुई थी। इतना ही नहीं इस अवॉर्ड में न सिर्फ दोनों साथ-साथ दिखे थे बल्कि रेड कार्पेट पर एक-दूसरे के साथ पोज देते भी नजर आए थे. महिरा ने रणबीर की तारीफ करते हुए कहा था. यंग एक्टर में रणबीर सबसे बेस्ट है. हांलाकि उन ने कभी दोनों के रिश्ते में कभी कोई बात नही की है.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories