Friday, November 24th, 2017 07:27 PM
Flash




रणबीर संग वायरल तस्वीर पर आ गया माहिरा का जवाब…




रणबीर संग वायरल तस्वीर पर आ गया माहिरा का जवाब…Entertainment

Sponsored




पिछले दिनों सोशल मीडिया पर माहिरा खान की रणबीर कपूर के साथ तस्वीरें काफी वायरल हुईं थी.  इन तस्वीरों में माहिरा काफी छोटी ड्रेस में रणबीर के साथ दिखाई दी थीं. साथ ही वो सिगरेट पीती भी नजर आ रही थीं. इन दोनों ही चीजों को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

बता दें कि जिसके बाद रणबीर कपूर ने तो एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि, ‘मैंने पिछले कुछ महीनों में माहिरा को निजी तौर पर जाना है. मैं उनकी इज्जत करता हूं क्योंकि वो एक अच्छी इंसान हैं. यह अच्छा नहीं है कि उन्हें जज किया जा रहा है. वो भी इसलिए क्योंकि वो एक औरत है, लेकिन माहिरा की तरफ से अभी तक कोई भी जवाब नहीं आया था. मगर अब नयी ख़बर यह है कि माहिरा ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

दरअसल माहिरा इन दिनों अपनी फिल्म “वरना” का प्रमोशन कर रही है. इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बात-चीत करते हुए इस मसले पर कहा कि, इस बारे में कमेंट करने लायक कुछ नहीं बचा है, लेकिन ये एक पर्सनल अनुभव था और इससे मैंने बहुत कुछ सीखा.

यह भी पढ़े: होटल में माहिरा के साथ सिगरेट पीते दिखे रणबीर, फोटो वायरल

उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि, मैं शुरू से केयरफुल पर्सन रही हूं. मैं तो यही कहना चाहती हूं कि मैं अपनी पर्सनल जिंदगी में क्या करती हूं, इसका दुनिया से लेना देना नहीं होना चाहिए. लेकिन मैं अपनी पर्सनल जिंदगी अलग तरीके से ही रखना चाहती हूं.

आगे माहिरा ने कहा कि, आजकल मीडिया सिर्फ इवेंट कवर करने ही नहीं जाता, बल्कि कहीं भी पहुंच जाता है. ऐसे में अगर मीडिया हर जगह ही मौजूद रहेगी तो एक लड़के और लड़की का हैंग आउट करना बहुत आम बात है. उन्होंने रणबीर के साथ नजर आने वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि, ‘रणबीर कपूर के साथ मेरी मुलाकात बिलकुल निजी मसला था, ये मेरी जिंदगी है और एक लड़का और लड़की का साथ घूमना बहुत सामान्य बात है.

यह भी पढ़े: एक्ट्रेस ने खोला राज- प्रोड्यूसर ने मुझे बिना कपड़ो के लाइन में खड़ा कराया था

 

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories