page level


Thursday, August 16th, 2018 01:23 AM
Flash

नवंबर में इस तारीख को रणवीर-दीपिका करेंगे शादी, जानिए कहा लेंगे सात फेरे




नवंबर में इस तारीख को रणवीर-दीपिका करेंगे शादी, जानिए कहा लेंगे सात फेरेEntertainment



पिछले साल हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद इस साल रणवीर और दीपिका की शादी की अटकलें तेज हो गई है। दोनों पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने कभी सार्वजनिक तौर पर अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया लेकिन दोनों पब्लिकली जता चुके हैं कि दोनों एक दूसरे के लिए खास है।

अभी कुछ दिन पहले ही आई ख़बरें थी कि, दीपिका और रणवीर इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इतना ही नहीं खबरे यह तक थी की स्विट्जरलैंड में शादी कर सकते हैं। लेकिन अब दोनों की शादी की डेट फिक्स हो गई है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर-दीपिका की शादी 18-20 नवंबर के बीच होगी। अभी के मुताबिक वेडिंग डेट 19 नवंबर है। सूत्रों का कहना है कि दोनों की शादी मुंबई में होगी।

KBC के एक एपिसोड का 3 करोड़ लेंगे अमिताभ, पिछली बार इतने करोड़ में की थी डील

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय पहले दीपिका के पैरेंट्स बेंगलुरू से मुंबई रणवीर के माता-पिता से मिलने आए थे। दोनों परिवारों की मुलाकात दीपिका के घर में हुई और वहां शादी की डेट के बारे में बात हुई। इसके बाद दोनों परिवार डिनर करने बाहर गए। खबरें तो यहां तक हैं कि रणवीर-दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं,लेकिन रणवीर के पेरेंट्स चाहते हैं कि शादी मुंबई में हो क्योंकि उनके ज्यादातर रिश्तेदार वहीं रहते हैं। वे नहीं चाहते कि डेस्टिनेशन वेडिंग के कारण उनके रिश्तेदार शादी में शामिल न हो पाएं।

दीपिका की शादी से जुड़ी खबरों को सही मानने का एक बड़ा कारण यह भी है कि पद्मावत के बाद दीपिका ने विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बन रही एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म साइन की थी। इसके अलावा उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। इसके पीछे तमाम कयास लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

ये हैं मुंबई के 5 सबसे महंगे घर, कीमत जान रह जायंगें हैरान

Asian Games: दांत दिखाकर फोटो खिचवाने पर भारतीय एथलीटों का एक्रेडिटेशन हुआ रद्द

Whatsapp के यह 5 नए फीचर्स है बहुत काम के हैं, जरूर करें Try

Sponsored