page level


Wednesday, December 13th, 2017 07:36 PM
Flash




कांगो में मछली खिलाने की क्या कीमत होती है जानकर रूह कांप जाएगी




कांगो में मछली खिलाने की क्या कीमत होती है जानकर रूह कांप जाएगीSocial

Sponsored




भारत में मानवता को शर्मशार करने वाली कई घटनाएं इस साल देखी गई। जैसे भीड़ ने ही किसी को पीट-पीटकर मार डाला, गौमांस के नाम पर हत्या, किसी अफवाह के चलते किसी व्यक्ति की हत्या वगैरह-वगैरह। इस तरह के केस सिर्फ इंडिया में नहीं दुनियाभर में देखे जा सकते हैं। आज माहौल ही कुछ ऐसा हो चुका है कि भीड़ कानून पर भी भारी पड़ जाती है।

खैर अभी जो घटना हुई है वो भारत की नहीं है। ये घटना है अफ्रीका के देश कांगो की। यहां पर एक महिला के साथ उसी के सौतेले बेटे ने रेप करवाया और फिर दोनों के सिर को काटकर हत्यारों ने उनका खून पीया। ये सब बताने और सोचने में ही रूह कांप जाती है तो इसे करने वालों का मन कितना कठोर होगा। ऐसी क्या वजह हो सकती है जो इतना शर्मनाक काम कुछ लोगों ने किया। आइए आपको इसकी वजह के बारे मे बताते हैं।

जिस घटना के बारे में हमने आपको बताया। ये किसी बंद कमरे में नहीं बल्कि एक बाजार में हुई थी। इसकी वजह ये भी कि उस महिला ने सरकार विरोधी विद्रोहियों के एक समूह को ‘वर्जित मछली’ खिलाई थी। घटना इसी साल अप्रैल की बताई जा रही है. रूह कंपा देने वाली घटना का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने अपने रेस्टोरेंट में विद्रोहियों के एक ग्रुप को मछली परोसी थी, जिसे स्थानीय लोग ’वर्जित’ मानते हैं. विद्रोहियों ने महिला के साथ-साथ उसके सौतेले बेटे को भी सजा-ए-मौत दी।

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि महिला को बालों से पकड़ते हुए घसीटकर एक जगह पर ले जाया जाता है। वहां उसे अपने सौतेले बेटे के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया जाता है। इस दौरान एक अन्य महिला दोनों को कोड़ों से पीटती है. सरेआम महिला के रेप के बाद मां-बेटे का सिर कलम कर दिया जाता है।

चश्मदीदों की मानें तो हैवानों ने महिला और उसके बेटे का खून भी पीया था. उन लोगों ने दोनों के कटे सिरों के साथ फोटो भी ली. इतना ही नहीं, दो दिनों तक सड़क पर पड़ी लाशों को अंजाम के तौर पर प्रदर्शनी के लिए छोड़ दिया गया. गौरतलब है कि कांगो में कमुइना सापु विद्रोही सरकार के खिलाफ युद्ध जारी है. इस हैवानियत को इन्हीं विद्रोहियों ने ही अंजाम दिया.

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें