Friday, November 24th, 2017 11:48 PM
Flash




Jio के नए पैक, 52 रूपए से कम नहीं होगा रिचार्ज




Jio के नए पैक, 52 रूपए से कम नहीं होगा रिचार्जBusiness

Sponsored




शुरुआत में ही रिलायंस जियो ने अपने फ्री और अनलिमिटेड प्लान से सभी यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था, लेकिन जियो अब धीरे-धीरे यूजर्स पर बोझ बढ़ने लगा है और शायद यही वजह है कि अब रिलायंस जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स में कई बदलाव किये है. इतना ही नहीं जियो ने अपने कुछ रिचार्ज तो बंद भी कर दिए है.

चौंकने वाली बात तो यह है कि जियो ने हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद मिलने वाली स्पीड को आधा कर दिया है साथ ही कंपनी ने एक दिन के छोटे रिचार्ज (19 रुपए) को बंद कर दिया है. मतलब अब जियो यूजर्स के लिए 1 दिन की वैधता वाला कोई रिचार्ज नहीं है.

यह भी पढ़े: Jio ने निकाली बंपर वैकेंसी, फेशर्स के लिए भी है मौका

52 रिचार्ज:  जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज अब 52 रूपये से शुरू होगा. इस से कम कीमत वाला यूजर्स कोई रिचार्ज नही है करा पाएगे. बता दें कि इस रिचार्ज के अंतर्गत यूजर्स को सात दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी मगर अब यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही मिलेगा. वही इसका रोजाना मिलने वाला डेटा ख़त्म हो जाएगा तो स्पीड कम हो जाएगी. मतलब कुल सात दिन में 1.05GB डेटा ही सिर्फ मिलेगा.

98 रिचार्ज: दो सप्ताह तक चलने वाले जियो के इस प्लान में आपको 14 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. वही यूजर को यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही मिलेगा. वही इसका रोजाना मिलने वाला डेटा ख़त्म हो जाएगा तो स्पीड कम हो जाएगी. मतलब कुल 14 दिन में 2.10GB  डेटा ही सिर्फ मिलेगा.

149 रिचार्ज: इस  रिचार्ज यूजर्स को 28 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. वही यूजर को यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही मिलेगा. वही इसका रोजाना मिलने वाला डेटा ख़त्म हो जाएगा तो स्पीड कम हो जाएगी. मतलब कुल 28 दिन में 4.20GB डेटा ही सिर्फ मिलेगा.

399 रिचार्ज : अभी तक इस रिचार्ज पर यूजर्स को 80 दिन की वैधता मिलती थी, लेकिन अब ऐसा नही होगा. दरअसल अब इस रिचार्ज पर यूजर्स 70 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा का लाभ ले पायेगे. इस रिचार्ज के तहत यूजर्स को रोजना हाई स्पीड का केवल 1GB डेटा ही मिलेगा. वही इसका रोजाना मिलने वाला डेटा ख़त्म हो जाएगा तो स्पीड कम हो जाएगी.

459 रिचार्ज: इस रिचार्ज के तहत यूजर्स 84 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा  का लाभ ले पायेगे. इसमें भी रोजना रोजाना हाई स्पीड का केवल 1GB डेटा ही मिलेगा. वही इसका रोजाना मिलने वाला डेटा ख़त्म हो जाएगा तो स्पीड कम हो जाएगी.

509 रिचार्ज : इसमें यूजर को 49 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है, लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 2GB डेटा ही मिलेगा. वही इसका रोजाना मिलने वाला डेटा ख़त्म हो जाएगा तो स्पीड कम हो जाएगी.

999 रिचार्ज : तीन माह तक चलने वाले इस रिचार्ज पर उपभोक्ता को 90 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है. 60GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 64kbps रह जाएगी लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा.

1999 रिचार्ज : इसमें यूजर को 180 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसमें एक साथ 125GB डेटा मिलता है. 125GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 64kbps रह जाएगी, लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा.

4999 रिचार्ज : यह जियो का अंतिम रिचार्ज है जिसमें एक साल यानि कि 360 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इस रिचार्जमें कंपनी 350GB डेटा देती है. 350GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 64kbps रह जाएगी, लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा.

यह भी पढ़े: अब इन Jio यूजर्स को नही मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories