page level


Tuesday, June 19th, 2018 07:01 PM
Flash

मुकेश अंबानी ने एक साथ इन तीनों को कहा ‘हैप्पी वैलेंटाइन डे’!




reliance-jio-wished valentine’s day to airtel-idea-and-vodafone

दुनियाभर में आज वैलेंटाइन डे का माहौल बना हुआ है। लोग अपने पार्टनर और फ्रेंड्स को वैलेंटाइन्स डे की बधाई दे रहे हैं। तो फिर ऐसे में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी कैसे पीछे रहते। उन्होंने भी वैलेंटाइन डे की बधाई दी है। लेकिन ख़ास बात यह है कि उन्होंने ये बधाई किसी शख़्स को नहीं बल्कि अपनी तीन प्रतिद्वंद्वी कम्पनी आईडिया, एयरटेल और वोडाफोन को दी है।

बता दें कि रिलायंस जियो के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है। जिसमें लिखा है, ”प्रिय एयरटेल, वोडाफोन इन, आइडिया सेल्युलर, हैप्पी वैलेंटाइंस डे। सप्रेम जियो।” हालांकि मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली कंपनी जियो ने हालांकि छोटे भाई अनिल अंबानी की रिलायंस कम्युनिकेशंस को इस पोस्ट में शुभकामना नहीं दी है।

आइडिया ने दिया जियो का जवाब
जियो के इस ट्वीट का आइडिया की ओर से जवाब दिया गया है। आइडिया ने लिखा, ”आपको भी। आज ये जानकर खुशी हुई कि लव इज इन द एयर।” मालूम हो कि एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया ने दूरसंचार विभाग और दूरसंचार नियामक ट्राई समेत कई मंचो पर जियो के ख़िलाफ़ उसकी मुफ्त सेवा के चलते शिकायत की थीं।

यूज़र्स ने भी किए मजाकिए ट्वीट
जियो के इस ट्वीट के बाद यूज़र्स ने भी कई मजेदार ट्वीट किए हैं। वहीं कुछ लोगों ने इंटरनेट स्पीड और नेटवर्क की समस्या गिनाई। एक शख्स ने लिखा, लिमिट का कुछ करो ताऊ कल अलु अर्जुन स्कॉर्पीओ पलटने जा रहा था की लिमिट ख़त्म हो गयी सारा मज़ा ख़राब। हालांकि जियो ने यूज़र के इस परेशानी का उसे जवाब दिया। जवाब में रिलायंस जियो ने अपने 51 और 301 रुपए वाले पैक की जानकारी ग्राहक को दी। जियो ने बताया कि एक दिन की लिमिट 1 GB है, जिसके बाद स्पीड घटकर 128 kbps हो जाती है। इन 51 और 301 रुपए वाले पैक्स के ज़रिए 1 जीबी और 6 जीबी का अतिरिक्त इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं।

Sponsored






You may also like

No Related