page level


Thursday, May 24th, 2018 01:35 AM
Flash

अपनी हरकत पर इस महिला सांसद को होना पड़ा शर्मिन्दा, मोदी ने सूर्पनखा से कर दी तुलना..




अपनी हरकत पर इस महिला सांसद को होना पड़ा शर्मिन्दा, मोदी ने सूर्पनखा से कर दी तुलना..Politics



बीते दिन पीएम मोदी राज्यसभा में सदन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पीएम मोदी के राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान खूब बहस देखने को मिली। इस दौरान विपक्ष और बीजेपी ने टीडीपी के सांसदों पर जमकर हमला बोला। इसके बाद पीएम ने फिर राज्यसभा में अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर खूब तंज कसे। इस बीच एक ऐसा दृश्य देखने को मिला, जिसमें पीएम मोदी ने वहां बैठी महिला सांसद को बातों-बातों पर सूर्पनखा कह दिया।

दरअसल, हुआ यूं कि पीएम मोदी लगातार विपक्ष पर आरोप लगा रहे थे। इस बीच कांग्रेस से राज्यसभा सांसद रेणुका चौधरी की पीएम मोदी पर हंसी छूट गई। जिस कारण उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू को गुस्सा आ गया। लेकिन पीएम मोदी ने बड़े ही मजाकिया ढंग से बात को संभाल लिया और इशारों इशारों में रेणुका चौधरी को सूपर्नखा कह दिया।


इस बात पर सभापति नायडू ने पीएम मोदी को बीच में ही अपनी बात रोकने की अपील की और रेणुका चौधरी से कहा कि उनका ऐसा व्यवहार संसदीय नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरा देश हमें देख रहा है और ऐसे में लोग हम पर हंस रहे हैं। माहौल को गर्म होता देख पीएम मोदी ने बीच में ही मजाकिया अंदाज में कहा कि सभापति जी , मेरी प्रार्थना है कि आप रेणुका जी को कुछ न कहें। रामायण सीरियल के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनी है।

इससे ये बात साफ हो गई कि पीएम मोदी ने इशारों में रेणुक चौधरी की तुलना सूर्पनखा से कर दी। हालांकि ये पीएम मोदी का मजाकिया अंदाज था, ऐसा कहकर उन्होंने अपना भाषण जारी रखा।

इससे पहले भी बीजेपी पर हंसी हैं चौधरी-

सदन में पीएम के भाषण पर ठहाका लगाने वाली रेणुका चौधरी इससे पहले भी बीजेपी पर हंस चुकी हैं। बीते दिनों राहुल गांधी की 70,000 की जैकेट को लेकर उठे विवाद पर उनका बचाव करते हुए रेणुका ने बीजेपी पर हंसते हुए तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि मैं हुबहू ऐसी ही जैकेट 700 रूपए में खरीद कर ला सकती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि बीजेपी की नासमझी पर हंसू या रोऊं। ये बीजेपी की हताशा ही है कि उन्हें 70,000 और 700 रूपए की जैकेट में अंतर समझ नहीं आता।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की फोटो

पीएम मोदी ने कही ‘पकौड़ा तलने’ की बात और फिर हुआ ये सब

नेतन्याहू तीसरे ऐसा नेता हैं जो पीएम मोदी के साथ करेंगे ये ख़ास काम

टीचर से शादी करने वाले नेता ने पीएम मोदी को पछाड़ा

Sponsored