page level


Wednesday, August 15th, 2018 02:21 AM
Flash

रेणुका चौधरी ने दिया था बयान, धोती पहने मर्द उन्हें पसंद हैं क्योंकि…




रेणुका चौधरी ने दिया था बयान, धोती पहने मर्द उन्हें पसंद हैं क्योंकि…Politics



सदन में पीएम मोदी की स्पीच पर ठहाके लगाने वाली रेणुका चौधरी इन दिनों काफी सुर्खियों में है। वजह उनके ठहाके लगाना है। उन्होंने पीएम मोदी की स्पीच पर ठहाके लगाए तो पीएम मोदी ने कुछ ऐसा कहा कि पूरे सदन ने रेणुका चौधरी पर ठहाके लगाए। खैर ये पहली बार नहीं है जब रेणुका चौधरी कॉन्ट्रोवर्सी में आईं है इससे पहले भी वे ऐसा कुछ कर चुकी हैं कि सभी कि निगाहें उन पर ठहरी है। वे अपने बोल बच्चन से हमेशा सुर्खियों में आती रही हैं।

इससे पहले रेणुका चौधरी कई कॉन्ट्रोवर्सियल स्टेटमेंट दे चुकी हैं। बीबीसी हिंदी से मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने साल 2011 में अपने पति को लेकर स्टेटमेंट दिया था जिस पर काफी बवाल भी हुआ था।

उन्होंने कहा था कि ‘मैं तो अपने पति को धोती में देखना चाहती हूं लेकिन वो धोती पहनते नहीं हैं। धोती पहने मर्द अच्छे लगते हैं। सूट-पैंट बकवास हैं। अब चूंकि मैं स्वास्थ्य मंत्री रह चुकी हूं तो मेरे पास ये तथ्य है कि धोती से प्रजनन क्षमता बढ़ती है।’

फोटो पर मचा था बवाल

सोशल मीडिया पर रेणुका चौधरी का एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें वे एक रेस्टोरेंट में खाना ऑर्डर करती नज़र आ रही थीं। इस फोटो में उनके साथ एक लड़की और भी खड़ी थी जो सिर्फ उन्हें देख रही थी।

चंद्रबाबू नायडू को बताया था जेबकतरा

साल 1998 में रेणुका चौधरी ने एक और कॉन्ट्रोवर्सियल बयान दिया था। रेणुका ने चंद्रबाबू नायडू को बस स्टैंड के पास खड़ा जेबकतरा बताया था।

जयप्रदा को कहा था बिंबो

इससे कुछ वक्त पहले ही रेणुका ने पार्टी की नेता और राज्यसभा सांसद जयप्रदा को ’बिंबो’ कहा था. बिंबो का एक अर्थ कमअकल खूबसूरत औरत भी होता है.

Source-BBC Hindi

यह भी पढ़ें

80 हजार रूपए महीने देगी मोदी सरकार, बस नहीं करना है यह काम

इन 4 राशियों के लड़के होते हैं सबसे ज़्यादा रोमेंटिक, क्या आप भी हैं इस लिस्ट में शामिल

रेलवे देगा आपको 1,00,000 रूपए बस करना होगा यह काम

Sponsored