page level


Thursday, December 14th, 2017 06:26 PM
Flash




23 साल की ब्यूटी क्वीन से इश्क लड़ा रहे हैं पुतिन?




Politics

रूस में इन दिनों प्रेसीडेंट व्लादिमीर पुतिन के इश्क और उनकी नई गर्लफ्रेंड के खूब चर्चे हैं। बताया जा रहा है कि प्रेसिडेंट पुतिन ने मॉस्को के बेहद पॉश इलाके में ब्यूटी क्वीन एलिशा खार्चेवा को लग्जरी फ्लैट गिफ्ट किया है। एलिशा उम्र में पुतिन से चालीस साल छोटी हैं।

putin-gf8

एलिशा खार्चेवा साल 2010 में एक कैलेंडर में दिखी थी। दरअसल, 2010 में मॉस्को स्टेट यूनिवर्सिटी के एक स्टूडेन्ट्स ग्रुप ने पुतिन के 58वें बर्थडे पर उन्हें एक कैलेंडर गिफ्ट किया था। कैलेंडर के अप्रैल माह में खार्चोवा की तस्वीर है। इसमें उनका बेहद सेक्सी लुक नजर आता है। इसी कैलेंडर में पुतिन ने उन्हें पहली बार देखा था।

putin-gf10

इसके बाद पुतिन के 60वें बर्थडे के मौके पर खार्चोवा ने पर्सनल ब्लॉग पर उनकी फोटो और एक बिल्ली के साथ पोज दिया था। खार्चोवा ने इसे ’पूसी फॉर पुतिन’ टाइटल दिया था। हालांकि, बाद में इसे डिलीट कर दिया गया। ब्लॉग पोस्ट में लिखा था कि मेरा मानना है कि वे (पुतिन) एक फन्टास्टिक मैन हैं। एक स्ट्रॉन्ग लीडर और देश के लिए आइडियल हेड हैं।

54

इसके बाद एक न्यूजपेपर से खार्चोवा ने कहा था कि मैं जॉब के प्रति उनके एटिट्यूड को पसंद करती हूं। उनके सेन्स ऑफ ह्यूमर को पसंद करती हूं।

putin-gf6

बता दे कि 23 साल की खार्चोवा इस वक्त मॉस्को के बेहद पॉश इलाके में एक अपार्टमेंट में रह रही है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर खार्चोवा के पास इतना महंगा फ्लैट खरीदने के लिए पैसे कहां से आए? न्यूज एजेंसी रॉयटर्स की मानें, तो पुतिन ने अपने करीबी और बिजनेसमैन ग्रिगोरी बैवस्की के जरिए खार्चोवा को ये फ्लैट दिया है। ग्रिगोरी ने खार्चोवा के अलावा चार अन्य महिलाओं को फ्लैट दिलवाए हैं।

84

खार्चोवा के अलावा लिस्ट में एना जैत्सेपिलीना, लेसन काबैवा और कैटरीना तिखोनोवा का नाम शामिल है। काबैवा का नाम बीते आठ साल से पुतिन की गर्लफ्रेंड के तौर सामने आया, जबकि तिखोनोवा उनकी सीक्रेट बेटी निकलीं।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें