page level


Sunday, December 17th, 2017 04:17 AM
Flash




शादी, पार्टी में जाना है तो यहां Online मिलेंगे कम क़ीमत में किराए पर कपड़े




शादी, पार्टी में जाना है तो यहां Online मिलेंगे कम क़ीमत में किराए पर कपड़ेFashion

Sponsored




जब शादी या किसी बड़े ओकेजन की बात आती है तो सबसे पहले यही विचार आता है कि मैं क्या पहनूंगी या पहनूंगा। कई बार मन में डिजानइनर कपड़े पहनने की चाह रखने वाले उनकी कीमत देखकर रूक जाते है। लेकिन अब आपको बड़े-बड़े डिजाइनर्स की ड्रेस पहनने से कोई नहीं रोक सकता और सबसे बड़ी बात ‘‘कीमत’’ की जिसकी वजह से आप रूक जाया करते थे। अब आपको जेब ढीली करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको कुछ ऐसी ही वेबसाइट्स के बारे में बताने जा रहे है। जिसके जरिए आप बड़े- बड़े ब्रांड्स के कपड़ों के साथ बैग्स, जूलरी और सनग्लासेस और घड़ियां किराए पर ले सकते है। जिसे आप 3 दिन पहले ही बुक करा सकते है। साथ ही कई सारी सुविधाएं आपको मिलेंगे। तो जानते है उन वेबसाइट्स के बारे में जहां आपको यह सब कुछ मिल सकता है-

रेंट इट बे वेबसाइट – इस वेबसाइट के जरिए आप कई सारी एसेसरिज रेंट पर ले सकते हो वो भी ब्रांडेड। अपनी एसेसरिज, ड्रेस सभी कुछ कम से कम 3 दिन पहले तक बुक कर सकते हैं। इसके लिए आपको फ्री डिलिवरी, ऑल्टरेशन और पिकअप की सुविधा मिलेगी। साथ ही आपको ड्रेस के अनुसार 500 से 15,000 रूपए तक का किराया देना होगा। इन वेबसाइट्स के जरिए आजकल सब्यसाची से लेकर मनीष मल्होत्रा तो रोहित बल के टक्सीडो तक ऑनलाइन रेंट पर उपलब्ध रहते है। जिसे पहनकर आप ओकेजन पर जलवे बिखर सकते है।

स्टेज 3 – घर पर शादी हो या कोई त्यौहार पर कुछ अलग ट्रेडिशनल पहनने पर भी कुछ अलग ना दिखें तो मज़ा नहीं आता है। लेकिन अलग दिखने के साथ ही ज्यादा पैसे भी खर्च ना हो तो आपके लिए स्टेज 3 वेबसाइट आपके लिए बेस्ट ऑपशन है। इस वेबसाइट के जरिए आप कई बड़े ब्रैंड्स के कपड़े रेंट पर लेकर पहन सकते है। इसी के साथ में आपको फैशन टिप्स भी दी जाती है। इस वेबसाइट के जरिए आप 3.6 दिन के लिए कोई भी ड्रेस किराए पर ले सकते है जिसमें आपको अल्ट्रेशन से लेकर ड्राईक्लीन और ड्रेस डिलीवर भी की जाती है। ड्रेस के रेंट 599 से लेकर 32 हजार रूपत तक में उपलब्ध है। जिसमें कस्टर्म को फ्री डिलिवरी और फ्री
पिकअप चार्ज है।

रैप्ड – यह वेबसाइट की खास बात यह है कि यह ऑन लाइन और ऑफ लाइन दोनों तरह से उपलब्ध है। इनके स्टोर्स दिल्ली, हैदराबाद और जयपुर में है। इस वेबसाइट पर महिला और पुरूष दोनों के लिए उपलब्ध है। अपनी बुकिंग आपको 4 हफ्ते पहले करना होता है ताकि आप अपनी पसंद की ड्रेस बुक कर सकें।
-3 दिन पहले भी ड्रेस बुक कर सकते है। कस्टमर्स को ड्रेस 3 दिन के लिए दी जाती है।
-ड्रेस पर शिपिंग चार्ज लगता है।
-ड्रेस बुक करते वक्त आपको आधा किराया देना होता है। डिलिवरी के वक्त आपको बाकी का किराया देना होता है। लेकिन, सिक्युरिटी के -उद्देश्य से आपको 3 गुना पैसे डिपोजिट करना होता है जो आपको ड्रेस वापस करने पर वापस कर दिए जाते है।

फ्लाईरोब – अगर आप इंडियन के साथ में इंटरनेशनल ब्रैंड्स के भी दिवाने है तो यह वेबसाइट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस वेबसाइट पर आपको सिर्फ ट्रेडिशनल ही नहीं वेस्टर्न मिक्स भी उपलब्ध है। सब कुछ रेंट पर उपलब्ध है। लेडिज़ की ड्रेस के साथ में सभी प्रकार की एसेसरिज उपलब्ध है। साथ ही मेन्स के लिए भी शेरवानी से लेकर सूट, बो टाई सभी रेंट पर उपलब्ध है। इस वेबसाइट पर आपको कई सारे ब्रांड्स के ड्रेस उपलब्ध है।
– 3 घंटे से लेकर 3 दिन के लिए कपड़े किराए पर।
– ड्रेस का किराया 179 रूपए से शुरू है।
– बड़े डिजानर्स के महंगे कपड़े के असली कीमत का 20 प्रतिशत किराया ज्यादा देना पड़ता है।

स्विशलिस्ट – रेंट पर जब हम कोई ड्रेस लेते है तो तब अक्सर ड्रेस हमें एक दिन पहले या प्रोग्राम से एक दिन पहले शाम को दी जाती है जिसके लिए कई बार परेशान होना पड़ता है। लेकिन यह इस वेबसाइट की खासियत है कि आपको आपकी ड्रेस प्रोग्राम से 2 दिन पहले मिल जाएगी।
– किराये का 50 पर्सेंट सिक्यॉरिटी मनी जमा करना होता है।
– 500 से 10,000 रूपए तक की रेंज में आपको सबकुछ उपलब्ध।
-फ्री डिलिवरी और पिकअप सुविधा भी है।

यह भी पढ़ें

भारत की इस मशहूर डिजाइनर ने डिजाइन की है इवांका ट्रंप की ड्रेस, ये है खासियत

न रेड न पिंक, अब इस वेडिंग सीजन में इन खास रंगों के लहंगों का है ट्रेंड

Blouse के ये 10 Latest Designs आपकी खूबसूरती में लगा देंगे चार चाँद

करवा चौथ पर आपको खूबसूरत दिखाएंगे ये 8 टिप्स

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें