Tuesday, August 22nd, 2017
Flash

सचिन बने सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया के ब्रांड एम्बेसडर




Sports

Image result for Sachin becomes Brand Ambassador of Sony Pictures Network India

क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद अब सचिन तेंदुलकर सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिय के ब्रांड एम्बेसडर बन गए हैं। सोनी ने मंगलवार को ये घोषणा उनकी मौजूदगी में की है। सोनी ने कहा है कि हम 5 एसडी और 6 एचडी चैनलों समेत 11 चैनलों को भी शुरू कर रहे हैं। इससे न केवल चैनलों की स्पेशलिटी बनी रहेगी बल्कि दर्शकों को भी चैनल चुनने में सहूलियत होगी। फिर चाहे दर्शक शुद्धतावादी हो , खेलों का शौकीन हो या खेलों का प्रशंसक।

बता दें कि सोनी ने नए एचडी चैनल सोनी टीईएन 2 एचडी ओर सोनी टीईएन 3 एचडी समेत दर्शकों के लिए डॉमेस्टिक और इंटरनेशनल स्पोट्र्स को उपलब्ध कराने वाले कुल 11 चैनल शुरू करेगा । साथ ही भारतीय उपमहाद्वीपों में भी खेलों का प्रसारण हो सकेगा। इस फैसले के बाद भारत और उपमहाद्वीपों में लोग एक से ज्यादा खेलों का लुत्फ उठा सकेंगे।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने  अपनी थीम खेल जीवन की प्रेरणा है के सााि आगे बढ़ रहा है। एसपीएन के तरह-तरह के विषय वस्तु के पोर्टफोलियो को इसके 11 चैनलों में जगह मिली है। सोनी के 11 चैनलों की लिस्ट में सोनी एसआईएक्स और सोनी एसआईएक्स एचडी, सोनी टीईएन 1 और सोनी टीईएन 1 एचडी  ,सोनी टीईएन 2 और सोनी टीईएन 2 एचडी, सोनी टीईएन 3 और सोनीटीईएन 3 एचडी , सोनी ईएसपीएन और सोनी ईएसपीएन एचडी ( और सोनी टीईएन गोल्फ एचडी शामिल हैं।

सोनी पिक्चर के प्रेसिडेंट राजेश कॉल कहते हैं कि हमने 2012 में एक चैनल के साथ शुरूआत की थी और अब हम 11 चैनल का नेटवर्क बना लिया है। हमारे पास 11 हजार घंटे से ज्यादा की लाइव सामग्री है। हम अपने हर चैनल के लिए एक नयापन देख रहे हैं। दर्शकों की खोज को आसान बनाने के लिए हर चैनल पर हमारे पास अलग सामग्री है।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories