page level


Thursday, December 14th, 2017 05:01 PM
Flash




कभी बोला था बैटर हाफ, आज उसी लड़की से भुवनेश्वर ने की सगाई




कभी बोला था बैटर हाफ, आज उसी लड़की से भुवनेश्वर ने की सगाईSports

Sponsored




टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में मेरठ की रहने वाली नूपुर नागर से सगाई कर ली है. इस सगाई में करीबी रिश्तेदार और दोस्तों ने शिरकत की थी. इतना ही नहीं खास बात तो यह है कि सगाई की तस्वीर खुद भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही लिखा है कि ‘पीछे रिवाइंड करने पर अच्छी यादें दिखी, जिसने मुझे आगे बढ़ने और शानदार भविष्य के बारे में सपना देखने के लिए प्रेरित किया.’

आपको जानकर हैरानी होगी की यह वही नूपुर नागर है जिसके साथ कुछ दिन पहले डिनर डेट पर भुवनेश्वर दिखे थे. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भुवनेश्वर ने फोटो भी शेयर किया था और साथ में लिखा था कि यह उनकी बैटर हाफ है. लेकिन तमाम कयास, अटकलों और गॉसिप पर पूरी तरह से लगाम लगाते हुए भुवनेश्वर नूपुर नागर के हाथों बोल्ड होने का इकरार कर चुका है.

जैसा की हम सभी गेंदबाज भुवनेश्वर के बारे में तो बहुत कुछ जानते है लेकिन बहुत कम ही लोग है जो नूपुर नागर के बारे में जानते होगे तो चलिए हम आपको बताते है नूपुर नागर से जुड़ी कुछ खास बाते जो शायद है अभी तक आपको पता होगी.

-भुनेश्वर की पसंद यानि की नूपुर नागार का परिवार भी मेरठ का रहना वाला है. हांलाकि अब नूपुर का परिवार ग्रेटर नोएडा में रहता है.

-नूपुर के पिता यशपाल सिंह नागर रिटायर्ड पुलिस अधिकारी है.

-26 साल की नूपुर ने अपनी स्कूल की पढ़ाई देहरादून से की है. उन्होंने मेरठ के जेपी एकेडमी से भी पढ़ाई की है.

-इन्होने इंजीनियरिंग की पढ़ाई नोएडा के एक प्राइवेट कॉलेज से की है.

-बता दें कि नूपुर पेशे से इंजीनियर. वो फिलहाल ग्रेटर नोएडा स्थित एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करती है.

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें