Saturday, November 18th, 2017 08:53 PM
Flash




#ChildrenDay: नवाबी पिता ने लाड़ले बेटे को दिया ऐसा गिफ्ट, कीमत जानकर कहेंगे 😲OMG😲




#ChildrenDay: नवाबी पिता ने लाड़ले बेटे को दिया ऐसा गिफ्ट, कीमत जानकर कहेंगे 😲OMG😲Entertainment

Sponsored




वैसे तो बच्चों की केयर पैरेंट्स सालभर करते हैं लेकिन सालभर में कुछ ही ऐसे मौके होते हैं जब उन्हें आप स्पेशल वाला फील करवाते हैं। ये स्पेशल वाला फील उन्हें उनके बर्थडे पर या कभी आप खुश होते हैं जब करवाते हैं। इसके अलावा एक दिन और है और वो दिन है चिल्ड्रन्स डे। इस दिन स्कूलों में बच्चों के लिए कुछ स्पेशल किया जाता है वहीं इस दिन पैरेंट्स भी अपने बच्चों को स्पेशल फील करवाते हैं। उन्हें गिफ्ट देते हैं।

लाड़ले तैमूर को दिया महंगा गिफ्ट

इन दिनों सैफ के बेटे तैमूर काफी लाइमलाइट में हैं। इस चिल्ड्रन डे के मौके पर सैफ ने अपने लाड़ले तैमूर को एक चीज़ गिफ्ट की है। वैसे तो आम पिता इस चीज़ को गिफ्ट करने में काफी सोचेगा लेकिन सैफ ठहरे छोटे नवाब और छोटे नवाब अपने नवाब को महंगी चीज़ गिफ्ट न करें तो फिर कैसे चलेगा। आइए आपको बताते हैं कि आखिर वो महंगी चीज़ क्या है?

गिफ्ट की महंगी कार

Photo Credit: वरिंदर चावला

दरअसल चिल्ड्रन डे के मौके पर सैफ ने अपने लाड़ले तैमूर के लिए एक महंगी कार गिफ्ट की है। इसकी क़ीमत इतनी ज़्यादा है कि आप सुनकर चौंक जाएंगे। सोमवार को नवाब सैफ अली खाने ने लाल रंग की एसआरटी गाड़ी खरीदी, जिसकी क़ीमत 1.30 करोड़ रूप्ए बताई जा रही है। सैफ ने मीडिया को बताया कि वे इस कार को तैमूर को गिफ्ट करना चाहते हैं।

तैमूर को ले जाएंगी पहली ड्राइव पर

Photo Credit: वरिंदर चावला

सैफ ने बताया कि कार की बैकसीट पर एक बेबीसीट है ऐसे में तैमूर को ही वह पहली ड्राइव पर ले जाना चाहते हैं। आगे सैफ कहते हैं ‘‘चिल्ड्रन डे के मौका बहुत ख़ास होता है, ऐसे में शायद मैं तैमूर को ये गाड़ी गिफ्ट कर दूं’’ सैफ आगे कहते हैं कि बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए यह गाड़ी काफी ख़ास है। तैमूर को इसका रंग बेहद पसंद आएगा।

यह भी पढ़ें…

#ChildrensDay: बचपन में ही क्यूँ खो रहा है बचपना?

जब सैफ ने करीना से कहा था ‘थैंक्यू बेटा’

राष्ट्रपति के काफिले में फंसी थी प्रेगनट महिला, पुलिस ने खुद कार चलाकर पहुंचाया हॉस्पीटल

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories