Sunday, November 19th, 2017 11:27 PM
Flash




“पद्मावती” के समर्थन में आए सलमान, बोले- भंसाली की फिल्मों में कुछ गलत नहीं




“पद्मावती” के समर्थन में आए सलमान, बोले- भंसाली की फिल्मों में कुछ गलत नहींEntertainment

Sponsored




 

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की मुसीबतें टलने का नाम नहीं ले रही हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म बुरी तरह विवादों में घिर चुकी हैं। एक तरफ जहां करणी सेना इस फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़कर पेश करने का भंसाली पर आरोप लगा रही है, वहीं बॉलीवुड की हस्तियां भी भंसाली के समर्थन में उतरी हैं। सलमान खान ने पहली बार इस फिल्म को लेकर अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि संजय लीला भंसाली एक बहुत ही सुलझे हुए डायरेक्टर हैं, वह खुद हर फिल्म की रिसर्च करते हैं, उसके बाद कोई फैसला लेते हैं। इसलिए उनकी फिल्मों में कुछ गलत नहीं हो सकता। लेकिन जिन्हें तकलीफ है, वे लोग ये फिल्म न देखें, लेकिन मेरी गुजारिश है कि फिल्म देखने से पहले ही इसके बारे में गलत धारणा न बनाएं। बल्कि सेंसर बोर्ड को ही खुद निर्णय लेने दें कि फिल्म रिलीज होगी या नहीं।

बता दें कि सलमान खान ने संजय लीला भंसली की खामोशी, हम दिल दे चुकी सनम और सांवरिया में काम किया है। इसमें से भंसाली की खामोशी फिल्म भी विवादों में रही थी।

सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और शाहिद कपूर ने भी अपनी राय रखी है। दरअसल, हाल ही में जीक्यू फैशन नाइट्स में पहुंचे शाहिद कपूर ने कहा है कि फिल्म को फिल्म की तरह देखना चाहिए। लोग क्या सोचते हैं हमें इसकी परवाह नहीं है। इसलिए विरोध करने वाले पहले फिल्म को एक मौका तो दें। इस मामले में जैकलीन ने कहा है कि फिल्म के बारे में अपनी राय देने का अधिकार हर किसी को है। लेकिन जिसे फिल्म से दिक्कत है तो वह फिल्म न देखे, लेकिन आग लगाना, मारपीट करना और शहर बंद का ऐलान करना कहां तक सही है। वहीं दीपिका पादुकोण इस मामले में कुछ भी कहने से बची रहीं।

बता दें कि डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने फिल्म को लेकर हो रहे विवाद के खिलाफ 16 नवंबर को शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करने का फैसला लिया है। इस दिन कहीं भी फिल्मों की शूटिंग नहीं होगी। डायरेक्टर एसोसिएशन के अशोक पंडित ने कहा है कि ये हमारा तरीका है विरोध करने का। हमें दुख है कि हमें आरोपी बनाकर हमारे साथ दुव्यर्वहार भी किया गया।

यह भी पढ़ें

अब इस राज्य में 300 स्क्रीन्स पर रिलीज नहीं हो सकेगी पद्मावती…..

जानिए क्यों, भंसाली ने कराया “पद्मावती” का करोड़ों का “बीमा”

‘पद्मावती’ के सीन में होगी कांट-छांट, सेंसर बोर्ड नहीं इनके हाथों में है ‘कैंची’

अब महाराष्ट्र में “पद्मावती” पर लग सकता है “बैन”

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories