Friday, September 15th, 2017 15:29:41
Flash

करोड़ों दे कर जेल में शशिकला के लिए स्पेशल व्यवस्था




Politics

VK Sasikala

AIDMK प्रमुख शशिकला बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में बंद है और उन्हें वहां वीवीआईपी सुविधाएं दी जा रही हैं. इन सुविधाओं के लिए शशिकला 2 करोड़ खर्च कर रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक़ शशिकला के लिए जेल में एक अलग किचन की व्यवस्था की गई है. डीआईजी जेल ने अपने सीनियर डीजीपी जेल को चिट्ठी लिखकर इस स्पेशल किचन की जानकारी दी है.

यह खुलासा जेल की वरिष्ठ अधिकारी डी रूपा ने अपनी एक रिपोर्ट में किया है। इसके जरिए उन्‍होंने अपने बॉस को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है, उनका कहना है कि इस तरह की गतिविधियों की जानकारी होने के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।

डी रूपा की रिपोर्ट में कहा गया है कि भ्रष्टाचार के आरोप में चार साल की जेल की सजा काट रहीं एआईएडीएमके प्रमुख ने स्‍पेशल किचन बनवाने के लिए जेल अधिकारियों को दो करोड़ रुपए की रिश्‍वत दी है और यह भी चर्चा है कि जेल के डीजीपी एचएन राव भी इसमें शामिल हैं। काम में हस्तक्षेप करने का आरोप भी लगाया गया है।

डी रूपा ने पत्र लिखकर दोषी अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की है। उन्‍होंने कहा कि जेल के नियमों का उल्लंघन करते हुए शशिकला को स्पेशल किचन की सुविधा मुहैया कराई गई है। गौरतलब है कि डी रूपा ने कुछ हफ्ते पहले ही डीआईजी के तौर पर वहां ज्‍वाइन किया है। उन्‍होंने सोमवार को परप्पन अग्रहरा सेंट्रल जेल का गहन निरीक्षण किया।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories