page level


Friday, May 25th, 2018 12:53 AM
Flash

मोदी पर Shatrughan Sinha ने कसा तंज, PM बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता




मोदी पर Shatrughan Sinha ने कसा तंज, PM बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाताPolitics



कर्नाटक में चुनाव प्रचार अब समाप्त हो गया हैं। सभी नेतागण अपने – अपने घर लौट गए है। लेकिन इसी बीच बीजेपी स्टार नेता Shatrughan Sinha को दूर रखा गया। प्रचार खत्म होने के बाद में सिन्हा ने ट्विटर पर वार किया। उन्होंने ट्वीट में मोदी को टैग किया और कहा कि प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता। इतना ही उन्होंने प्रचार के दौरान पीएम मोदी की भाषा पर भी सवाल उठा।

पीएम मोदी के भाषा पर उठाए सवाल

इसके बाद में Shatrughan Sinha ने ट्वीट किया कि कर्नाटक में आज चुनाव प्रचार थम गया है, लेकिन बिहार – यूपी की तरह मुझे यहां पर भी प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया था, कारण हम सभी जानते है। लेकिन एक पुराने दोस्त की तरह मैं इतना कहना चाहूंगा कि आपको प्रधानमंत्री पद की गरिमा रखनी चाहिए।

कर्नाटक चुनाव से पहले हुआ बड़ा खुलासा, यहां मिले फर्जी वोटर आईडी

पीएम मोदी और शाह को किया टैग

Shatrughan Sinha ने कहा कि हम कांग्रेस पर PPP तरह के कमेंट क्यों कर रहे हैं, जबकि नतीजा तो 15 मई को आना है। प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता है। कर्नाटक में जनता को तय करने दीजिए। Shatrughan Sinha ने इन सभी ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी टैग किया है।

’कर नाटक’ होते कर्नाटक के चुनाव

सिन्हा को पार्टी छोड़ने की हिदायत दी

आपको बता दें कि सिन्हा पार्टी से काफी नाराज चल रहे है ऐसे में वे कई बार पार्टी और सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं। कुछ समय पहले सीनियर नेता यशवंत सिन्हा ने बीजेपी छोड़ दी थी, जिसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी सिन्हा को पार्टी छोड़ने की हिदायत दी थी।

कर्नाटक चुनाव: राहुल 15 मिनट गिनकर दिखाएं अपनी उपलब्धि, जानिए और क्या कहा मोदी ने

विपक्षी पार्टी के नेताओं से मिले सिन्हा

हालांकि, शत्रुघ्न ने उनपर पलटवार भी किया था। सुशील मोदी पर हमला करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें एक छोटा नेता बताया। उन्हें बिहार में कोई भी पहचानता नहीं है। Shatrughan Sinha ने कहा कि सुशील मोदी प्रदेश में लोकप्रिय नहीं हैं। पार्टी उन्हीं की वजह से 2015 के विधानसभा चुनाव में हारी थी। Shatrughan Sinha पिछले कुछ समय में कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं से लगातार मुलाकात करते रहे हैंं। जिनमें एमके स्टालिन, लालू प्रसाद यादव, स्वाति मालीवाल, ममता बनर्जी जैसे नेता शामिल हैं।

कर्नाटक चुनाव: BJP और Congress ने जारी की “स्टार प्रचारक” की लिस्ट, इन युवा नेताओं के नाम भी शामिल

Sponsored