page level


Saturday, August 18th, 2018 01:37 PM
Flash

फिक्सिंग से लेकर फ्रॉड तक, ये है शिल्पा के पति का विवादों का बायोडाटा




फिक्सिंग से लेकर फ्रॉड तक, ये है शिल्पा के पति का विवादों का बायोडाटाBusinessEntertainment



अभी कुछ समय पहले ही बिटकॉइन के जरिए 2 हजार करोड़ का घोटाला करने वाले अमित भारद्वाज को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अमित पर आरोप था की वे उन्होंने बिटकॉइन (Bitcoin) माइनिंग शुरू की थी। साथ ही 8 हजार लोगों के साथ धोखा करने का आरोप भी लगा था। अब इस ममाले में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के पति का नाम सामने आया है। तो चलिए हम आपको बताते है कि,आखिर बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस के पति का नाम बिटक्वाइन घोटाला मामले में सामने आया है।

जी हाँ! दरअसल यहां हम बात कर रहे है. धडकन , बाजीगर और जानवर जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की. जिनके पति का नाम बिटक्वाइन घोटाला मामले सामने आया है। दरअसल हाल ही में बिटक्वाइन घोटाला मामले में बिजनेसमैन और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को ईडी ने समन जारी किया है। राज कुंद्रा पहली बार विवादों में नहीं बल्कि इससे पहले भी आईपीएल सट्टेबाजी से लेकर उनपर धोखाधड़ी के आरोप लग चुके हैं।

राज कुंद्रा जिस वक्त राजस्थान रॉयल्स के सह-मालिक थे तब उनकी टीम को स्पॉट फिक्सिंग मामले में 2 साल के लिए बैन भी किया गया था। इसके अलावा सट्टेबाजी में शामिल पाए जाने के बाद राज कुंद्रा के क्रिकेट गतिविधियों में शामिल होने पर आजीवन बैन लगा था।  पिछले साल ठाणे पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से धोखाधड़ी के एक मामले में पूछताछ की थी। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की कंपनी बेस्ट डील टीवी से जुड़े एक मामले में उनके खिलाफ एक कारोबारी ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। लंदन में जन्मे कुंद्रा मूल रूप से पटियाला से आते हैं लेकिन इनके पिता इंग्लैंड में बस गए थे। छोटे से कारोबारी से शुरूवात करने के बाद कुंद्रा के पिता ने कारोबार कई गुना बढ़ाया।

100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है salman की ये हीरोइन, अब ऐसे कर रही है गुजारा

राज ने भी बिजनेस को आगे बढ़ाते हुए नामी कंपनियों में पैसा लगाया इसके अलावा उन्होंने क्रिकेट, मार्शल आर्ट जैसे खेलों की लीग से भी कारोबार किया। राज कुंद्रा ने नवंबर 2009 में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शिट्टी से शादी की। शिल्पा उनकी दूसरी पत्नी हैं इससे पहले कुंद्रा की पहली पत्नी कविता से उनका तलाक हो चुका है।

यह भी पढ़ें:

bitcoin घोटाले के मामले में ईडी ने राज कुंद्रा को भेजा समन, पूछताछ जारी

80 साल की मां पर बेटे ने नहीं खाया रहम, बेरहमी से कर दी मां की हत्या

कॉलेज की पढ़ाई के दौरान ‘योगी’ बने थे अजय सिंह बिष्ट, 26 की उम्र में बने थे सबसे यंग सांसद

Sponsored