page level


Friday, May 25th, 2018 01:07 AM
Flash

छोटी-सी गलती और पूरा बॉलीवुड करियर खत्म, ऐसी है इस ‘स्टार’ की कहानी




छोटी-सी गलती और पूरा बॉलीवुड करियर खत्म, ऐसी है इस ‘स्टार’ की कहानीEntertainment



एक छोटी-सी गलती और पूरा बॉलीवुड करियर खत्म। दरअसल, 15 मई 1975 को देहरादून में जन्म लेने वाले शाइनी आहूजा हिंदी सिनेमा के जाने-माने चेहरे है। बताया जाता है कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है। उन्होंने अपने करियर में कई एक्टिंग वर्कशॉप्स में भी हिस्सा लिया है। इसी दौरान उनकी मुलाकात बेरी जॉन से हुई और उन्होंने कुछ दिनों बाद ही ऊके एक्टिंग स्कूल को ज्वाइन कर लिया। अपने करियर की शुरूआती दिनों में शाइनी ने कई ऐड किए थे।

Cannes 2018 : बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस नज़र आई ग्लैमरस अवतार में

बताया जाता है कि शाइनी को पहला कमर्शियल ऐड पेप्सी का मिला था। इसके बाद उन्होंने करीब 40 ऐड किए। उन्हें एक वीडियो एल्बम ‘प्यार हो गया’ में भी देखा जा चुका है। ख़ुशी की बात यह थी कि शाइनी को अपनी पहली फिल्म पेप्सी के ऐड की वजह से ही मिली थी। जी हाँ! उनकी पहली फिल्म ‘हज़ारों ख्वाइशें ऐसी’ थी जिसके निर्देशक सुधीर मिश्रा थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था।

उनकी इस हिट फिल्म के बाद शाइनी बॉलीवुड में छा गए थे। इतना ही नहीं बल्कि सभी निर्देशकों की पहली पसंद बन गये थे शाइनी। उन्हें फिल्म ‘गैंगस्टर’, ‘वो लम्हे’, ‘लाइफ इन अ मेट्रो’, ‘हाइजैक’, ‘भूलभुलैया’, ‘फना’ में भी देखा जा चुका है जो उनकी हिट फिल्मों में से एक रही है। शाइनी अपने करियर में कई अलग-अलग अवतार में नज़र आए जिसे लोगों ने खूब सराहा। एक वक़्त था जब उन्हें लोग ‘स्टार’ के नाम से भी जानने लगे थे।

वहीं शाइनी की पर्सनल लाइफ के बारें में बात करें तो वह अनुपमा आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी एक बेटी भी है आर्शिया आहूजा।

30 करोड़ के इस आलिशान बंगले में बॉलीवुड की Queen ने कराया bold फोटोशूट

जहाँ एक तरफ शाइनी आहूजा का बॉलीवुड करियर हिंदी सिनेमा में नई उंचाई पर था तो वहीं दूसरी तरफ उनकी एक गलती उनके पूरे जीवन में तूफ़ान ले आई थी। ख़बरों के अनुसार साल 2009 में शाइनी पर उनकी नौकरानी ने बलात्कार का आरोप लगाया था। इससे आरोपी शाइनी को सात साल कारावास में गुजारने पड़े थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें, शाइनी को अपने करियर में कई अवार्ड से नवाज़ा गया है जिसमें से फिल्म फेयर का बेस्ट डेब्यू मेल का अवार्ड शाइनी के लिए काफी ख़ास था।

यह भी पढ़े:-

हर महिला के लिए मिसाल हैं, बॉलीवुड की ये 5 Mother

खिलजी ने किया बॉलीवुड की मस्तानी को प्रपोज

सिर्फ 4 साल चला था इस एक्ट्रेस का करियर, खूबसूरती में बॉलीवुड हिरोइनों को देती है मात

कोई है ‘पटाका’ तो कोई ‘आवारा’, बॉलीवुड के इन स्टार्स ने गुदवाये अजीबो-गरीब टैटू

Sponsored