page level


Friday, June 22nd, 2018 10:37 PM
Flash

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे राज कुमार, श्रध्दा




इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे राज कुमार, श्रध्दाEntertainment



ऑफ बीट फिल्म से फिल्मी सफर शुरू करने वाले राजकुमार ने रागिनी एमएमएस, क्वीन, सिटीलाइट्स और अलीगढ़, हमारी अधूरी कहानी जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दिल जीता है। शायद यही वजह है कि, बॉलीवुड में अलग-अगल तरह के रोल अदा करने वाले राजकुमार राव उन चंद एक्टर्स में से हैं। जिन्हें लोग उनके नाम से ज्यादा उनके काम से जानते है।

अंतिम बार राजकुमार फिल्म “शादी में जरुर आना” में दिखे थे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी सबित हुए थी। इस फिल्म को करने के बाद अब एक बार फिर राजकुमार अपनी दमदार फिल्म से वापसी करने वाले है। दरअसल काफी समय से चर्चा चल रही थी की राजकुमार राव श्रद्धा कपूर के साथ आगमी फिल्म में नजर आएगे। अब उन दोनों की इस फिल्म का नाम भी सामने आ चुका है।

बता दें कि इस फिल्म का नाम ‘स्त्री’ रखा गया है। अपनी इस फिल्म के नाम की घोषणा करते हुए राजकुमार राव ने गुरुवार को एक तस्वीर शेयर की है। इसमें एक क्लैपबोर्ड दिखाई दे रहा है, जिस पर फिल्म का नाम ‘स्त्री’ लिखा हुआ दिख रहा है। गौरतलब है कि यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, “अब हमारे पास फिल्म का नाम है। हॉरर कामेडी ‘स्त्री’ की शूटिंग शुरू। शूटिंग रोमांचक होगी। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, राज और डीके द्वारा लिखित और दिनेश विजन, राज और डीके द्वारा निर्मित की जाएगी।” इस फिल्म में पहली बार राजकुमार और श्रद्धा की जोड़ी पर्दे पर साथ नजर आने वाली हैं।

वही श्रद्धा राजकुमार राव के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने हाल में ट्विटर पर लिखा भी था, ”मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं अपने पसंदीदा एक्टर्स में से एक राजकुमार राव के साथ काम करने जा रही हूं।’ गौरतलब है कि इसके अलावा श्रद्धा को प्रभास की आगामी फिल्म ‘साहो’ में भी देखा जाने वाला है।

यह भी पढ़े: 

42 में 22 की लगती है ये एक्ट्रेस, ऐसे फोटो शेयर कर उड़ा रही हैं सबकी नीद

वीडियो: सगाई की खबरों के बीच दीपिका की फैमिली के साथ दिखे रणवीर

अक्षय की ‘केसरी’ में नजर आएगी ये ब्यूटीफुल एक्ट्रेस

वीडियो: सगाई की खबरों के बीच दीपिका की फैमिली के साथ दिखे रणवीर

Sponsored