page level


Wednesday, December 13th, 2017 07:57 PM
Flash




इन स्टार्स की सिंगिंग के करोड़ों फैन्स




Entertainment

song 1

एक्टिंग के साथ सिंगिंग को इन दिनों कई सेलिब्रिटी अपना रहे हैं। सितारे अपनी ही फिल्म में खुद पर फिल्माए गए गाने पर आवाज दे रहे हैं।एक्टर्स के इस हुनर को यूथ बहुत पसंद कर रहे है। हाल ही में फिल्म “मेरी प्यारी बिंदू” के लिए परिणीति चोपड़ा ने अपना पहला गाना गाया है। गाने को रिलीज हुए अभी 2 हफ्ते ही हुए हैं,पर यू-ट्यूब पर अब तक सवा करोड़ से ज्यादा लोगों ने इसे सुना हैं। इससे पहले भी आलिया भट्ट के सॉन्ग को लोगों ने बहुत पसंद किया है। स्टार्स को मल्टी टास्किंग बनना पसंद है, और उनके फैन्स को उनका ये टैलेंट, ऐसे ही कई सेलिब्रिटी हैं जिनकी सिंगिंग को लोगों ने बहुत पसंद किया –

pariniti

परिणीति चोपड़ा

पहली बार परिणीति ने सिंगिंग को ट्राय किया है। फिल्म मेरी प्यारी बिंदू में उनके गाए गीत “माना की हम यार नहीं” को दर्शक इन दिनों बहुत पसंद कर रहे हैं। यू-ट्यूब पर परिणीति के इस सॉन्ग पर अच्छे-अच्छे कमेंट आ रहे है, किसी ने उनकी वॉइस को सॉफ्ट कहा, तो किसी ने नाइस कहा। दो हफ्तों में सवा करोड़ लोगों का इस गाने को देखने का आंकड़ा भी बहुत बड़ा है। एक्टर्स गाने में कुछ सालों से कुछ ज्यादा ही इंटरेस्ट ले रहे हैं। इस लिस्ट में परिणीति का नाम भी शामिल हो गया है, फिल्म रिलीज होने तक यू-ट्यूब पर आंकड़ा और बढ़ेगा।

salman

सलमान खान
फिल्म “हीरो” में सलमान खान ने पहली बार सिंगिंग की दुनिया में पैर रखा था। इस फिल्म में उन्होंने एक्टिंग तो नहीं की थी, पर अपने सिंगिंग टैलेंट के जरिए उन्हें दर्शकों ने बहुत पसंद किया। सलमान के इस गाने को यू-ट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने पसंद किया था। उनके चाहने वाले कई दर्शक तो फिल्म भी इस गीत की वजह से देखने गए थे। पुरुषों में अब तक सबसे ज्यादा सलमान खान की सिंगिंग को दर्शकों ने पसंद किया है।

नेक्स्ट पेज पर देखिए किसने तैयार किया म्युजिक एलबम

Sponsored






Loading…

Related Article

No Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें