page level


Wednesday, September 19th, 2018 03:04 PM
Flash

स्वच्छता में No.1 बनने के बाद इंदौर कर रहा है सुंदरता में नंबर-1 आने की तैयारी




स्वच्छता में No.1 बनने के बाद इंदौर कर रहा है सुंदरता में नंबर-1 आने की तैयारीSocial



इंदौर शहर स्वच्छता में एक बार फिर नंबर वन बना था जिसके चलते पीएम मोदी के हाथों शहर को सम्मानित भी किया गया था। अब शहर को स्वच्छ के साथ सुन्दर बनाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए शहर की बेरंग दीवारों को चुना गया है जिसे अलग-अलग रंगों से एक नया रूप दिया जा रहा है। आपको बता दें, इन दीवारों पर जीती-जागती पेंटिंग्स बनाई जा रही है। इन जीती-जागती पेंटिंग्स को आप भवरकुआँ, सेंट्रल जेल और अन्य जगहों पर पर देख सकते है।

वैसे आज हम आपको उन व्यक्तियों के बारे में बताएँगे जो इन बेजान दीवारों में जान डाल रहे है मतलब पेंटिंग्स बना रहे है। इन खूबसूरत पेंटिंग्स को अलग-अलग ग्रुप तैयार कर रहा है। ऐसे ही एक ग्रुप “कलाकारा” से Youthens News ने मुलाकात की। इस ग्रुप के डायरेक्टर विष्णु नेबताया कि वे सभी बैंगलोर के रहने वाले है और इंदौर को खुबसूरत बनाने आए हैं।

मोदी करेंगे स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की शुरुआत, होगा 48 हजार करोड़ का इवेस्टमेंट

इस इंटरव्यू में विष्णु बताते हैं कि उनके ग्रुप में 12 आर्टिस्ट है जो इस तरह की खूबसूरत पेंटिग्स बनाते है। कलाकारा ग्रुप के लिए यह पहला मौका है जब वह इंदौर में अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे है। वैसे इससे पहले विष्णु और उनका ग्रुप बैंगलोर और मुंबई में काम कर चुका है जहाँ उनके काम को सराहा गया था। यहीं कारण है कि IMC ने इस ग्रुप को चुना। वैसे इसके माध्यम से हमें देखने को मिलता है आज का युवा कितना टैलेंटेड है।

आपको बता दें, यह खूबसूरत पेंटिंग्स ‘स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट’ का ही हिस्सा है। इसके माध्यम से ‘मध्यप्रदेश के कल्चर’ को दर्शाया जा रहा है। विष्णु की मानें तो वे और उनका ग्रुप इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद खुश है।

यह भी पढ़े:-

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के लिए इंदौर को मिले करोड़ों

100 स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को हरी झंडी , किसानो को राहत

जल्द ही डिजिटल होगा आपके घर का एड्रेस

Russia ने जताई Indore के साथ काम करने की इच्छा

Sponsored