page level


Friday, May 25th, 2018 12:58 AM
Flash

हादसा नहीं थी श्रीदेवी की मौत, दिल्ली की एजेंसी ने किया खुलासा




हादसा नहीं थी श्रीदेवी की मौत, दिल्ली की एजेंसी ने किया खुलासाEntertainment



भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को 3-4 महीनें गुजर गए हो लेकिन उनकी मौत से जुड़े सवालों के जवाब अभी भी खुलकर सामने नहीं आए है। जी हाँ! इस केस को लेकर नई दिल्ली की एक जांच एजेंसी ने दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत महज एक हादसा नहीं है। बताया जा रहा है कि यह एक सोची समझी साजिश थी। दरअसल, दिल्ली के पूर्व एसीपी वेद भूषण की निजी जांच एजेंसी पुलिस सॉल्युशन इंडिया ने इस मामले में छानबीन की है।


आपको बता दें, 24 फरवरी को दुबई के होटल जुमेराह एमिरेट्स में श्रीदेवी की मौत हुई थी। दुबई पुलिस ने दुर्घटनावश बाथटब में गिरना इसका कारण बताया गया था लेकिन वेद भूषण की एजेंसी ने रविवार को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने बताया कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की जांच के मामले में लापरवाही की है और बड़ी ही जल्दबाजी में केस का निष्कर्ष निकाला।

अंतिम संस्कार के समय श्रीदेवी के मुंह में गंगाजल नहीं, बल्कि डाली थी ये चीज..

जल्द ही वेद भूषण इस मामले में दोबारा जांच की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन दाखिल करेंगे क्योंकि वेद भूषण के अनुसार उनकी एजेंसी की टीम ने होटल जुमेराह एमिरेट्स जाकर रूम नंबर 2208 में श्रीदेवी की मौत का सीन री-क्रिएट किया। इस दौरान उस टब की लंबाई और गहराई भी नापी गई। वैसे श्रीदेवी की मौत होटल के रूम नंबर 2201 में हुई थी लेकिन पुलिस सॉल्युशन इंडिया को उस रूम में जाने की इजाजत नहीं दी गई।

‘चांदनी’ के गाने पर किया ऐसा डांस कि श्रीदेवी भी शरमा जाए

इतना ही नहीं बल्कि वेद भूषण ने दुबई पुलिस द्वारा जारी किए गए डेथ सर्टिफिकेट पर भी सवाल उठाए है। वेद भूषण और उनकी टीम ने एमिरेस्ट्स जाकर वहां के स्टाफ से पूछा कि श्रीदेवी की मौत वाले दिन कौन-कौन होटल में मौजूद था? आपको जानकर हैरानी होगी कि जुमेराह एमिरेट्स ने फ्रंट स्टाफ को बदल दिया है और जो नया स्टाफ आया है, उसे इस मामले में चुप रहने को कहा है।

एजेंसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी बताया कि वर्ल्डवाइड इंवेस्टिगेशन का साइंटिफिक तरीका जो होता है, उसे फॉलो ही नहीं किया गया। वे कहते हैं “मैं तो यह कहता हूँ कि इस मामले में जीरो इंवेस्टिगेशन हुई है। न तो ब्लड रिपोर्ट पर चर्चा की गई और न ही लंग्स कंडीशन की। जब कोई पानी में डूबता है तो उसके लंग्स में पानी जाता है। कोई यह नहीं बता रहा कि कितना पानी श्रीदेवी की बॉडी के अंदर गया।”

यह भी पढ़े:-

65th National Film Awards: ‘न्यूटन’ बनी बेस्ट हिंदी फिल्म, श्रीदेवी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

कौन हैं श्रीदेवी की बहन जो श्रीदेवी की मौत पर अभी तक चुप हैं

इन 3 वजह से दो जगहों पर विसर्जित की गई है श्रीदेवी की अस्थियां

श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी को मिल गई नई ‘मां’

Sponsored