Sunday, September 17th, 2017 11:22:59
Flash

कॉमेडी शो “हम पांच फिर” में होगी इस कॉमेडियन की एंट्री




कॉमेडी शो “हम पांच फिर” में होगी इस कॉमेडियन की एंट्रीEntertainment

Sponsored




आपको 90 के दशक का कॉमेडी सीरियल हम पांच तो याद ही होगा। इसके एक्टर्स और उनके द्वारा की जाने वाली कॉमेडी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब आपका ये फेवरेट शो एक बार फिर से आपको हंसाने के लिए आ रहा है। लेकिन अब हम पांच के रिमेक में सुनील पाल की एंट्री होगी। इस टीवी शो में सुनील अन्ना के किरदार में नजर आएंगे। अन्ना एक दक्षिण भारतीय व्यक्ति है, जिसका स्वभाव काफी मजाकिया है।

सुनील ने एक बयान में कहा, ‘मुझे हल्के फुल्के कॉमेडी शो काफी पसंद हैं और मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। ‘हम पांच’ मेरे पसंदीदा शोज में से एक था और मैं इसके रीमेक को भी उतना ही पसंद करता हूं।

इस रीमेक में फेम एक्ट्रेस जयश्री वेंकटरामणन कॉमेडी शो के अगले सीजन में ‘काजल भाई’ का किरदार निभा सकती हैं। इससे पहले ओरिजनल शो में इस किरदार को भैरवी रायचूर ने निभाया था। टीवी शो ‘हम पांच फिर से’ जल्द ही बिग मैजिक पर प्रसारित होगा। इस बार हम पांच का फ्लेवर अलग होगा।  बता दें कि फैमिली बेस्ड यह कॉमेडी सीरियल पहली बार 1995 से 1999 तक यह प्रसारित हुआ था। सीरियल में अशोक सर्राफ, प्रिया तेंदुलकर, राखी टंडन, भैरवी रैचुरा, वंदना पाठक और विद्या बालन जैसे कलाकार थे।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories