page level


Thursday, January 18th, 2018 01:15 PM
Flash
15/01/2018

सुरेश रैना का और गाना हुआ वायरल, दो घंटे में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड




सुरेश रैना का और गाना हुआ वायरल, दो घंटे में तोड़ दिए सारे रिकॉर्डSports

Sponsored




किक्रेट की दुनिया के सितारे सुरेश रैना इन दिनों टीम इंडिया से बाहर हैं। लेकिन ऐसा नहीं कि वे फ्री हैं। इन दिनों वे गर्ल चाइल्ड एजुकेशन का सपोर्ट कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने एक खूबसूरत गाने को अपनी आवाज दी है। सुरेश रैना ने बिटिया रानी के लिए गाना गाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनका ये दूसरा गाना है। इस गाने ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आपको यकीन न हो, लेकिन इस गाने के वायरल होते ही 2 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। उनके क्रिकेट के टैलेंट को देखने के बाद उनके सिंगिंग टैलेंट को देख उनके साथी हरभजन और गौतम गंभीर भी आश्चर्य में पड़ गए। हर कोई उनकी आवाज का दीवाना हो गया है।

हरभजन ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए लिखा है कि सुरेश रैना ने अपनी आवाज देकर इस गाने को और भी खूबसूरत बना दिया है। इस गाने के बोल जितने अच्छे हैं, उतना ही ये गाना सुनकर हर कोई भावुक हो सकता है। वहीं इरफान पठान ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि – महिलाएं हमारे परिवार सोसायटी की पिलर हैं। सपोर्ट करने के लिए द प्रियंका रैना शो को सुनें।

गौतम गंभीर ने भी सुरेश रैना की जमकर तारीफ की और कहा कि- बधाई रैना। आप गर्ल चाइल्ड एजुकेशन का सपोर्ट कर रहे हैं, हमें आप पर बहुत गर्व है। वहीं उनके इस सांग को फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं। वीडियो सांग में सुरेश रैना गाना गा रहे हैं वहीं उनकी पत्नी प्रियंका रैना और उनकी बेटी नजर आ रहे हैं।

2018 में खेलेंगे चेन्नई के साथ-

सुरेश रैना अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वे पिछले साल गुजरात लायंस के कप्तान थे। लेकिन चेन्नर्ठ और राजस्थान टीम आने के बाद चे टीम इंडिया से बाहर हो गए। अब वे 2018 की सीरिज चेन्नई के साथ खेलेंगे, जिसके लिए वे काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें

सुरेश रैना बने बेटी के पिता, तस्वीरें वायरल

सुरेश रैना वाइफ के साथ बिता रहे हॉलिडे, शेयर की फोटो

क्रिकेटर सुरेश रैना बॉलीवुड की इस फिल्म में देंगे अपनी आवाज

सुरेश रैना ने शेयर किया करियर का सबसे यादगार लम्हा…

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories