page level


Friday, July 20th, 2018 10:11 AM
Flash

‘मोदी’ के बेटे की शादी में भी करीब नहीं आए नीतीश और लालू




‘मोदी’ के बेटे की शादी में भी करीब नहीं आए नीतीश और लालूPolitics



बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष मोदी रविवार को यामिनी के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। पटना के वेटनरी कॉलेज के मैदान में आयोजित इस शादी समारोह में केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद व कई राज्यों के सीएम और राज्यपाल के साथ कई केन्द्रीय मंत्री भी शामिल हुए।

दिलचस्प बात तो यह है कि, बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार टूटी है तब से किसी भी कार्यक्रम में लालू और नीतीश शामिल नही हुई लेकिन इस समारोह पहली बार वह दोनों दिखे मगर चौंकने वाली बात तो यह है कि, शादी में कुछ ही दूरी पर लालू और नीतीश बैठ थे लेकिन दोनों के एक दूसरे से बात तक नहीं की।

शादी में लालू का स्वागत बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने किया। डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी लालू यादव से मिले। इस दौरान सुशील मोदी ने लालू यादव का हंसकर स्वागत किया। शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचे और उन्होंने वर-वधू को आशीर्वाद दिया।बताते चले की शादी समारोह दिन में संपन्न हुआ था।

 

जिसमें वैवाहिक वैदिक मंत्रों का हिन्दी अनुवाद के साथ वाद्ययंत्रों की संगत के साथ प्रस्तुति हुई। उपस्थित मेहमानों को विवाह संस्कार के संस्कृत मंत्रों के हिन्दी अनुवाद की एक-एक पुस्तिका भेंट स्वरूप दी गई।

 

(Photo Source: Social Media and PTI)

यह भी पढ़े: 

विश्वास ने कसा “आप” पर तंज, कहा- पार्टी में कुछ वायरस घुसे हैं, जिनके लिए लाने पड़ेंगे एंटीवायरस

#NavyDay: इंडियन नेवी में अद्भुत कारनामा करने वाली पहली महिला

गोवा में मची भारती की शादी की धूम, देखिए तस्वीरें

गोवा में मची भारती की शादी की धूम, देखिए तस्वीरें

 

Sponsored