page level


Thursday, December 14th, 2017 06:41 PM
Flash




सर्जरी के लिए सुषमा स्वराज ने पाकिस्तानी नागरिक का वीजा किया मंजूर




सर्जरी के लिए सुषमा स्वराज ने पाकिस्तानी नागरिक का वीजा किया मंजूरPolitics

Sponsored




हाल ही में एक पति ने अपनी पत्नी के इलाज में मदद करने की गुहार सुषमा स्वराज से की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि – महोदया, हम सभी अभी हॉस्पीटल में है। मेरी पत्नी नीलमा गफार आखिरी स्टेज पर है। कृपया आप मेरे परिवार को बचाने के लिए भारत आने का मेडिकल वीजा मंजूर करें। इस ट्वीट को पढऩे के बाद सुषमा स्वराज ने कहा है कि वे इस पाकिस्तानी नागरिक को भारत आने का वीजा की मंजूरी देंगी।

बता दें कि ये पाकिस्तानी महिला किडनी की बीमारी से ग्रस्त है। भारत में उसकी किडनी ट्रांसप्लांट सर्जरी होनी है, जिसके लिए उसे वीजा नहीं मिल रहा था। हार मानकर उसके पति ने सुषमा स्वराज को ट्वीट कर अपनी हालत बताई। हमेशा से लोगों की मददगार रहीं सुषमा ने इस ट्वीट को पढऩे के बाद इस परिवार को वीजा देने का फैसला किया।

सुषमा स्वराज ने ट्वीट करते हुए कहा है कि – आपकी पत्नी के इलाज के लिए हम आपकी मदद करेंगे। आपको मेडिकल वीजा दे दिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी सुषमा स्वराज पाकिस्तानी नागरिकों की मदद करती आई हैं। बीते दिन ही उन्होंने एक पाकिस्तानी नागरिक के लीवर ट्रांसप्लांट सर्जरी के लिए उसे भारत आने के लिए वीजा की मंजूरी दी है।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें