Wednesday, November 1st, 2017 07:21:45
Flash




जल्द भारत मे लांच होगी Suzuki Intruder 150, जानें फीचर्स




जल्द भारत मे लांच होगी Suzuki Intruder 150, जानें फीचर्सAuto & Technology

Sponsored




इंडिया में सुजुकी मोटरसाइकल कंपनी जल्द ही अपनी नई बाइक लांच कर सकती है।  ख़बरें है कि कंपनी द्वारा सुजुकी Suzuki Intruder 150सीसी क्रूज़र बाइक को भारत में लॉन्च करने के पूरी तैयारी कर ली गई है और जल्द ही कंपनी इस बाइक को लांच कर सकती है. बता दें कि इंडिया में लॉन्चिंग से पहले ही इस मोटरसाइकल से जुड़ा ब्रोशर लीक हो गया जिसमें इससे संबंधित जानकारियां सामने आई है।

हांलकि नई Intruder 150 का डिजाइन Intruder M1800R जैसा ही रखा गया है। तो चलिए जानते है Intruder 150 के फीचर्स के बारे में कुछ खास बाते-

54सीसी सिंगल सिलिंडर इंजन वाली इस बाइक में 14.8 PS का पावर जेनरेट करने वाला इंजन लगा है जोकि 6,000 आरपीएम पर 14 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। वही हम बात करे बाइक Suzuki Intruder 150 के ब्रेक्स तो इस बाइक के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक है। फ्रंट फेंडर पर एबीएस स्टिकर है यानी इसमें ऐंटी ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है।

 

उम्मीद जताई जा रही है कि जिक्सर एसएफ एबीएस वैरियंट के मुकाबले नई क्रूजर मोटरसाइकल की कीमत 10,000 से 12,000 रुपये तक अधिक होगी। इसकी एक्स शोरूम कीमत 1 लाख रुपये के आसपास होने की उम्मीद है। भारत में लॉन्च होने के बाद बाइक का सीधा मुकाबला मुख्य रूप से बजाज अवेंजर स्ट्रीट 150 से होगा। हालांकि कंपनी की तरफ से कोई अधिकारिक घोषणा नही हुई है।

Source- navbharattimes.indiatimes.com

यह भी पढ़े: 

हार्ले डेविडसन ने इंडिया में लांच की अपनी चार दमदार बाइक

जल्द ही भारत में लांच होगी Triumph की ये पावरफुल बाइक

कावासाकी ने भारत में लॉन्च की लिमिटेड एडिशन बाइक

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories