Wednesday, August 16th, 2017
Flash

मेकअप आर्टिस्ट के साथ सोने का किया था खुलासा, ऐसी है इनकी लाइफ




Entertainment

Tamanna Bhatia Latest Cute HD Stills

बॉलीवुड में भले ही कितनी ही फिल्में बन जाई लेकिन साऊथ की फिल्मों का तोड़ नहीं है। साऊथ की फिल्मों की फाइट, इनकी स्टोरी, इनका एक्शन, इनकी कॉमेडी, इनके एक्टर और इनकी एक्ट्रेस। साऊथ की खूबसूरत एक्ट्रेस को देखकर तो हर किसी का दिल धड़कने लगता है और इनकी एक्टिंग का तो कोई भी दीवाना हो जाए।

mini-tamanna-bhatia-hot-images-8

अब बात साऊथ की एक्ट्रेस की आई है तो हम तमन्ना भाटिया को कैसे भूल सकते है। यूं तो कई एक्ट्रेस है साऊथ में लेकिन तमन्ना भाटिया की बात कुछ और है। डार्क ब्राउन कलर की आंखे और गोरा चिट्टा रंग ऐसा लगता है मानो कोई परी उतर आई है। हंसने पर भले ही तमन्ना के गाल पर डिंपल न बने लेकिन कई डिंपलवाली फेल है इनके आगे।

tamannah-4

तमन्ना को भले ही कुछ लोग बाहुबली फिल्म की वजह से जानते हो लेकिन तमन्ना ने कई सारी साऊथ की फिल्में और बॉलीवुड की फिल्में की है। साऊथ की एक्ट्रेस कहलाने वाली तमन्ना ने अपना डेब्यू अभिजीत सावंत के एलबम से किया था। तमन्ना का जन्म 21 दिसंबर 1989 को मुंबई में हुआ था।13 साल की उम्र में शुरू हुआ करियर

tamannah-6

तमन्ना के पिता संतोष भाटिया है जो कि एक हीरा व्यापारी हैं। इनकी माँ का नाम रजनी भाटिया है। तमन्ना ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मानक जी कपूर एजुकेशनल ट्रस्ट स्कूल जुहू मुंबई से की है। तमन्ना ने अपना एक्टिंग करियर 13 साल की उम्र में ही शुरू कर दिया था। तमन्ना पहली बार अभिजीत सावंत के एलबम के गाने ‘लफ्जों में कह न सकूं’ में नज़र आई थी।

शुरूआत में फ्लॉप फिल्में
तमन्ना के करियर की शुरूआत हुई साल 2005 में आई फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ इस फिल्म में उन्हें लीड रोल मिला था। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पाई और बुरी तरह फ्लॉप हुई। इसके बाद उन्होंने डेब्यू किया तेलगु सिनेमा में, शुरूआत मे उन्होंने 2005 में ही ‘श्री’ फिल्म की लेकिन ये फिल्म भी बुरी तरह पिट गई।

tamannah-1

इस तरह दी हिट फिल्में
साल 2007 में आई उनकी फिल्म ‘विजय बारी’ रिलीज़ हुई। इस फिल्म में उन्होंने एक जर्नलिस्ट की भूमिका अदा की थी, जिसे आलोचकों द्वारा काफी सराहा गया लेकिन ये फिल्म भी पिछली फिल्मों की तरह ही फ्लॉप साबित हुई। असफलता के इस दौर के बाद तमन्ना ने फिल्म हैप्पी डोज और कोल्लारी कीं जो सुपरहिट साबित हुई और तमन्ना एक सफल अभिनेत्री बन गई।

tamannah-2

ये थी सुपरहिट फिल्में
तमन्ना की इन सुपरहिट फिल्म में उन्होंने एक कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में सफलता के साथ ही उन्हें बेहतरीन अभिनय के लिए पहली बार फिल्मफेयर में नॉमिनेट किया गया। इनके बाद साल 2011 में आई फिल्म ‘बद्रीनाथ’ और 2012 में ‘रिबेल’ ने एक बार फिर तमन्ना को सुपरस्टार बना दिया। ये दोनो फिल्में सुपरहिट साबित हुई थी।

entert

बॉलीवुड में फ्लॉप
तमन्ना को हिट फिल्में देने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा। साउथ में तो वे सुपरस्टार बन गई लेकिन बॉलीवुड उनके लिए ज़्यादा ख़ास नहीं रहा। वे बॉलीवुड में हिम्मतवाला, हमशक्ल, एंटरटेनमेंट फिल्म में नज़र आई। तमन्ना के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म बाहुबली है और फिलहाल वे बाहुबली 2 के लिए काम कर रही है।

tamannah-5

मेकअप आर्टिस्ट के साथ सोती है
तमन्ना ने एक इंटरव्यू में सबको चौंका दिया था। उन्होंने कहा था कि वो अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ सोती है। उन्होंने बताया था कि उनकी मेकअप आर्टिस्ट बिली से उनका गहरा रिश्ता है और वो उनके साथ ही सोती है। मीडिया में इसे लेकर काफी बवाल हुआ था और तमन्ना ने इस खुलासे को लेकर काफी सुर्खियां भी बटोरी।

kapil-sharma-tamannah-bhatia-759

सवाल ने मचाया था बवाल
एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान तमन्ना ने कपिल के कॉमेडी शो में कपिल पर सवाल दाग दिया था। जिसके बाद काफी बवाल हुआ था। तमन्ना ने कपिल से पूछा कि क्या वो सच में टैक्स के तौर पर 15 लाख रूपए चुकाते है। तमन्ना ने ये सवाल तमिल में किया था जिसे प्रभुदेवा ने ट्रांसलेट कर बताया था। दरअसल कपिल उन दिनों बीएमसी के रिश्वत वाले ट्वीट को लेकर फंसे हुए थे और ऐसे में तमन्ना के इस सवाल ने इस विवाद को और भी उलझा दिया था।

tamannah-7

क्वीन के लिए कर रही काम
इन दिनों तमन्ना के पास साऊथ की कई फिल्मों के ऑफर्स है। हाल ही में उन्होंने कंगना रनौट अभिनीत फिल्म ‘क्वीन’ के तमिल वर्जन की फिल्म को साइन किया हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘क्वीन’ ने बड़े पर्दे पर काफी लोकप्रियता बटोरी थी। कम बजट वाली इस फिल्म ने इंटरनेशनल लेवल पर कई अवार्ड्स जीते थे।

 

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories