page level


Wednesday, April 25th, 2018 09:53 PM
Flash

महिला बनकर संसद में पहुंचे ये सांसद, श्रृंगार ऐसा कि नहीं पहचान पाया कोई




महिला बनकर संसद में पहुंचे ये सांसद, श्रृंगार ऐसा कि नहीं पहचान पाया कोईPolitics



इन दिनों संसद में जमकर हंगामा हो रहा है। जहां टीडीपी लगातार अपनी मांग को लेकर सदन में विरोध कर रही है, वहीं इन सबके बीच एक सांसद चर्चा का विषय रहे। ये सांसद संसद में महिला के वेष में पहुंचे, जहाँ उन्होंने साड़ी पहन पूरा 16 श्रृंगार किया हुआ था। इन्हें यहां देख कोई पहचान नहीं पाया।

सदन में चल रहे हंगामे के बीच टीडीपी नेता एन शिवाप्रसाद सुर्खियों में छाए रहे। यहां वे महिला बनकर पहुंचे। पीले रंग की साड़ी में, माथे पर लाल बिंदी, गले में मंगलसूत्र देख सब हैरान रह गए। दरअसल, आंध्रप्रदेश को एक स्पेशल स्टेट की मांग को लेकर टीडीपी के नेता ने कुछ इस तरह ही विरोध दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार टीडीपी नेता राजशेखर रेड्डी ने केंद्र को नोटिस देते हुए कहा है कि वो उसके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित करेगा। वैसे बता दें कि सांसद एन शिवाप्रसाद ऐसा पहली बार नहीं कर रहे हैं, बल्कि इससे पहले भी वे मछुआरा बनकर संसद में पहुंचे थे। तब भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

मोदी को पकडऩा चाहते हैं…
मछुआरा बनकर संसद में पहुंचे इन नेता ने तब कहा था कि वे मोदी को पकडऩा चाहते हैं, जिनका एक पैर हमेशा विदेश में रहता है। आगे उन्होंने कहा था कि वो पब्लिक की जरूरतों की भी चिंता नहीं करते। उन्हें बस अपनी पार्टी से मतलब है।

 यह भी पढ़ें

इस शख्स की खासियत जान , संसद ने दिया जीवन भर राष्ट्रपति बने रहने का मौका

राज्यसभा का बदलेगा रंग, अब संसद में नहीं दिखेंगे कई ग्लैमरस चेहरे

नरेश अग्रवाल के खिलाफ अब कार्रवाई की मांग, शर्मनाक बयानों ने बनाया इन्हें सुर्खियों का स्टार

सपा के सांसद ने ज्वाइन की बीजेपी, बोले नाचने वाली के लिए सपा ने काटा मेरा टिकट

Sponsored