page level


Wednesday, May 23rd, 2018 06:24 PM
Flash

लालू के बेटे की शादी में भूखे मरे मेहमान, गुस्साई भीड़ ने चुरा लिए लालू के घर के बर्तन




लालू के बेटे की शादी में भूखे मरे मेहमान, गुस्साई भीड़ ने चुरा लिए लालू के घर के बर्तनPolitics



लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी की चर्चा काफी दिनों से मीडिया में देखने को मिल रही थी। शनिवार को तेज प्रताप और ऐश्वर्या शादी के बंधन में बंधे। आपकी जानकारी के लिए बता दें, शादी का यह समारोह वेटरनरी कॉलेज मैदान में आयोजित किया गया था। आमतौर पर देखा गया है कि एक आम व्यक्ति के यहां शादी में कई तरह की ऊँच-नीच देखने को मिलती है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे की शादी में लोग खाने के लिए तरसते रहे।

दरअसल, शादी के समारोह के दौरान एक तरफ खाने को लेकर भगदड़ मच गई तो दूसरी तरफ जयमाला के मंच का एक हिस्सा टूट गया। इससे वहां मौजूद लोगों को चोटें आई। जी हाँ! वेटनरी ग्राउंड पर खाना न मिलने पर गुस्साई भीड़ ने खाने के काउंटर पलट दिए। स्थिति को बिगड़ता देख आयोजकों को लाठियां तक चलानी पड़ीं। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग खाने का सामान ही उठाकर लेकर जाने लगे तो कई लोग केटरर का बर्तन ही उठाकर भागने लगे।

दिल से खुश नहीं है आपकी “मां”, मुस्कुराहट के पीछे छिपी हैं ये चिंता…..

इस दौरान गुस्साई भीड़ ने वीआइपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को भी तोड़ दिया। इसे लेकर कई मीडियाकर्मियों ने शिकायत की तो उनके साथ भी हाथपाई हुई। इसके साथ ही कैटरर ने बताया कि भीड़ ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट ली गई है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि जयमाला के बाद वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए कई और लोग मंच पर चढ़ गए। अधिक भार होने की वजह से मंच का एक हिस्सा टूट कर गिर गया। इस हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई और लोगों को चोट भी आई। हादसे में तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मी अमरेश कुमार सिंह बुरी तरीके से घायल हो गए।

यह भी पढ़े:-

एकदूजे के हुए तेजप्रताप-एश्वर्या, देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें…

शादी से पहले जब अपनी पत्नी से यूं अचानक मिले तेजप्रताप, वायरल हो रही है फोटो

तेज प्रताप बोले- सुशील अंकल की शर्तें मंजूर, पर धोखा देने वाली दुल्हनिया नामंजूर

चाहतें हैं फिट लाइफस्टाइल तो डाल लें साइकिल से ऑफिस जाने की आदत

Sponsored