Friday, September 15th, 2017 12:18:45
Flash

‘पहरेदार पिया की’ संस्कारी एक्ट्रेस ने शेयर किया ‘बिकनी फोटो’




‘पहरेदार पिया की’ संस्कारी एक्ट्रेस ने शेयर किया ‘बिकनी फोटो’Photo & VideoViral

Sponsored




टीवी की दुनिया में किसी सीरियल का ज़्यादा चलना उसकी कहानी पर डिपेंड करता है और साथ ही साथ उसकी कास्ट पर। अभी कुछ दिनों पहले एक सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ को लेकर काफी हल्ला हुआ था। वो नाटक वाले बताते हैं कि नौ साल का बच्चा 21 साल की लड़की से रोमांस कर रहा है। अब शो तो बंद हो गया लेकिन शो की हीरोइन फेमस हो रही है।

इस शो में दिया का किरदार निभाने वाली तेजस्वी प्रकाश वायंगकर सीरियल में एक सीधी-सादी संस्कारी लड़की के रोल में नज़र आई थी। पर भई वो तो नाटक था रियल में ऐसा थोड़े ही होता है। तेजस्वी भी 21वी सदी की लड़की है। वो भी अपने दोस्तों के साथ घूमती फिरती है और चिल करती है।

हाल ही में तेजस्वी ने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वो बिकनी में बीच पर चिल करती हुई नज़र आ रही हैं। तेजस्वी टीवी की दुनिया में सीरियल स्वरागिनी से फेमस हुई थी। इस सीरियल में भी उन्हें एक भोली-भाली संस्कारी लड़की का ही किरदार मिला था। तेजस्वी को आपने अभी तक साड़ी और सलवार सूट में ही देखा होगा लेकिन अब हम आपको तेजस्वी का मॉर्डन लुक दिखाने जा रहे हैं जो काफी किलर है।

तेजस्वी के बारे में आपको बता दें कि वो एक म्यूजिकल फैमिली से बिलॉन्ग करती है। उनके पिता प्रकाश वायंगकर प्रोफेश्नल सिंगर है। तेजस्वी ने 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्यूनिकेशंस में इंजीनियरिंग की थी। इसके बाद ये एक्टिंग में आ गई और बाकी सब तो आप जानते ही है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories