page level


Thursday, January 18th, 2018 01:21 PM
Flash
15/01/2018

2017 में फेसबुक पर इन “हॉट टॉपिक्स” पर सबसे ज्यादा हुई चर्चा




2017 में फेसबुक पर इन “हॉट टॉपिक्स” पर सबसे ज्यादा हुई चर्चाAuto & Technology

Sponsored




2017 बीतने वाला है। नया साल शुरू हो जाएगा। लेकिन बीतने वाला साल कुछ यादें जरूर देकर जाता है। इन्हीं यादों को संजोए रखने के लिए फेसबुक ने इस साल के हॉट टॉपिक की लिस्ट जारी कर दी है। इस साल फेसबुक पर लोगों ने कई विषयों को लेकर खूब चर्चा की, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस साल फेसबुक पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला टॉपिक कौन सा रहा, तो फेसबुक ने हाल ही में किए एक सर्वे में इस साल फेसबुक पर सबसे ज्यादा पॉपुलर टॉपिक की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में बाहुबली-2: द कंक्लूजन 2017 टॉप पर है।

जी हां, फेसबुक पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रही ये फिल्म। इसके बाद सबसे ज्यादा किसी के बारे में बात की, तो वो है मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर। 17 साल बाद देश को मिला मिस वल्र्ड का खिताब फेसबुक पर लोगों की चर्चा का विषय बना। कॉन्टेस्ट में उनके जवाब ने लोगों को हैरान कर दिया। लोगों ने उनकी इंटेलीजेंसी और सुंदरता को लेकर बहुत चर्चा की। मानुषी छिल्लर ने ताज जीतकर 9वा स्थान हासिल किया है।

फेसबुक ने अपने 2017 के रिव्यू में कहा है कि पोंगल फसल उत्सव पर तमिलनाडु में खेला जाने वाला जल्लीकट्टू देश के दूसरे सबसे ज्यादा प्रचलित विषयों में रहा है। अपनी इस लिस्ट में फेसबुक ने बीते 12 महीनों में एक दिन में टॉप पर रही घटनाओं और निराशाजनक यादों को भी जारी किया है।

इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी 2017 के भारत-पाक के फाइनल मैच को जगह मिली है, जिस पर लोगों ने सबसे ज्यादा बात की। फेसबुक पर चौथा सबसे ज्यादा हॉट टॉपिक था, वो था एक्टर विनोद खन्ना का निधन। उनके निधन के साथ उनके जीवन पर भी लोगों ने खूब चर्चा की। छठें स्थान पर लिंकिन पार्क के सिंगर चैस्टर बैनिंगटन की मौत चर्चा में रही। इस मौत को लेकर उस दिन 80 लाख पोस्ट हुए थे।

योगी ने हासिल किया आठवां स्थान-

इस सूची में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आठवें स्थान पर रहे हैं। उनके सीएम बनने के बाद लोगों के कई सवाल उठाए हैं। ये एक बहस का मुद्दा भी बन गया था। उनकी ताजपोशी को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब बातें की गईं। वहीं उत्तरप्रदेश के ही बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में बच्चों की मौत की त्रासदी को इस लिस्ट में दसवां स्थान मिला है।

यह भी पढ़ें

अब लोगों को सुसाइड करने से रोकेगा फेसबुक का ये नया फीचर

अब फेसबुक के इस नए फीचर से अनचाहे दोस्त के स्टेटस को कर सकेंगे “म्यूट”

फेसबुक से भी मिल सकती है आपको आपकी ड्रीम जॉब, अपनाएं ये आसान से टिप्स..

Trick: बिना इंटरनेट के सिर्फ 1.5 रूपए में चलेगा आपका फेसबुक

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories