Tuesday, September 12th, 2017 14:22:03
Flash

दिल्ली में बिका अब तक का सबसे महंगा बंगला




दिल्ली में बिका अब तक का सबसे महंगा बंगला

Sponsored




देश की राजधानी में हाल ही में अभी तक का सबसे महंगा बंगला बिका है. बंगले की कीमत 476.50 करोड़ रुपए है जिसे DLF के चेयरमैन केपी सिंह की पोती डॉ. अनुष्का सिंह ने नई दिल्ली नगर पालिका (लुटियन जोन) के पृथ्वीराज रोड पर दिल्ली एनसीआर में खरीदा है. बताया जा रहा है कि यह दिल्ली एन.सी.आर. की अब तक की यह सबसे बड़ी डील है.

आपको बता दें कि इस बंगले के मालिक पूर्व एयर चीफ मार्शल प्रताप चंद्र लाल के परिवार वाले हैं जिन्होंने यह प्लॉट 6.36 लाख रुपए प्रति वर्ग मीटर के दर पर बेचा है. चौंकाने वाली बात तो यह है कि यह बंगला यह 7, 143 वर्ग मीटर में बना हुआ है.

बताया जा रहा है कि इस बंगले की डील सर्कल रेट से कम दर पर हुई है. यदि सर्किल रेट के हिसाब से इस बंगले की कीमत देखी जाए तो यह 554 करोड़ के आस पास बनती है. वही डीएलएफ के चेयरमैन से और डा. अनुष्का ने इस बंगले खरीदी के बारे में कुछ नहीं कहा है.

 

अनुष्का सिंह ने इस बंगले को खरीदने के लिए 22 करोड़ रुपये स्टांप ड्यूटी भी दी है. आपको बताते चलें कि इससे पहले भी केपी सिंह के लुटियन जोन में दो बंगले हैं. यह दोनों बंगले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित हैं.

बता दें कि अनुष्का सिंह डी.एल.एफ. के वाइस चेयरमैन राजीव सिंह की बेटी हैं और इनके पति अर्जुन भाटिया है जो जूबिलेंट भारतीया ग्रुप के फाउंडर और को-चेयरमैन एच एस भाटिया के बेटे हैं.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related News

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories