page level


Wednesday, December 13th, 2017 07:51 PM
Flash




सिम कार्ड से कियें जा सकते है, ये अनोखे काम




सिम कार्ड से कियें जा सकते है, ये अनोखे कामArt & Culture

Sponsored




क्या आप जानतें है हमारे मोबाइल की  सिम को  मोबाइल में यूज करने के आलावा ओर भी यूज किया जा सकता है. जी हां, आज हम आपको बताने वाले है  कुछ ऐसी टिप्स जिनके जरिए आप अपनी पुरानी सिम या फालतू सिम का भी सही इस्तेमाल कर सकते है. तो चलिए जानतें है सिम से बनने वाली कुछ चीजों के बारे में-

 

-सिम कार्ड को बीच से काट कर और उसमे छेद कर चाबी का होल्डर भी बनाया जा सकता है. कई लोग इसका ऐसे भी इस्तेमाल करते है. शायद आप ने देखा हो यदि नही तो आप घर पर आसानी से यह बना सकते है.

-सुनकर शायद यकीन ना हो लेकिन आप सिम से नोटबुक भी बना सकते है. इसके लिए बस आपको सिमकार्ड को बीच से काटकर मोड़ना होगा उसके बाद ब्लैंक पेपर लें उसके ऊपर मोड़े हुए सिम कार्ड रखें. और अंत में दोनों तरफ छेद करके बीच में एक इलास्टिक लगा दें. बस इतनी सी प्रोसोसे करनी है और आपका नोट बुक रेडी .

-इतना ही नही आप सिम से फोन होल्डर भी बना सकते है. बस आपको सिमकार्ड को ऊपर दिखाए गए प्रॉसेस में मोड़ना होगा. यह होल्डर भी आसानी से बनाया जा सकता है. चाहे तो स्केल और पेंसिल की मदद से उस पर निशान लगा सकते हैं। उसके बाद फिर आप मोड़ सकते है. जिससे आसानी से बन जायेगा.

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें