Thursday, September 21st, 2017 23:43:14
Flash

फैशन की दुनिया में जलवा बिखेर रहा है ये 80 साल का बुजुर्ग मॉडल




Fashion

Image result for 80 year old model and actor shows it is never too late to try something new

आपने अब तक मॉडल्स को स्लिम-ट्रिम, अच्छी बॉडी, सिक्स पैक एब और लंबी-चौड़ी हाइट के साथ देखा होगा। शायद इतनी खूबियों के बाद ही वे मॉडल कहलाते हैं। लेकिन इन दिनों 80 साल का एक बुजुर्ग मॉडल इन युवा मॉडलों पर भारी पड़ रहा है। सुनकर आपको जरूर हैरत हो रही होगी, लेकिन फैशन की दुनिया में लोग इन्हें द हॉटेस्ट ग्रैंडपा कहते हैं।

Image result for desh wang 80 years model

इनका एक वीडियो भी  इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस मॉडल का नाम है देशंग वांग। इनके अनुसार जब आपको कोई नहीं जानता और जब आपको सब जानने लगते हैं में बहुत अंतर होता है। दरअसल, इस वीडियो के जरिए वांग ने अपनी लाइफ की पूरी जर्नी बताई है।

lifebuzz-e19ec91956e3351a6dd49dcec17e9d45-limit_2000 new

Deshun Wang का कहना है कि सफलता पाने के लिए किसी उम्र की कोई जरुरत नहीं होती। सफलता पाने में कभी किसी की उम्र बाधा नहीं बन सकती है। Deshun Wang ने अभी तक कई रैंप शो किए हैं। इसके साथ ही चीन के कई क्लोथ कपंनियों के मॉडल भी हैं। यह मॉडलिंग के साथ-साथ एक्टिंग भी करते हैं ।

Image result for desh wang 80 years model

वांग ने 79 वर्ष की उम्र में पहली बार चाइना में रैंप वॉक किया था। जब वे 40 साल के थे, तब से उन्होंने जिम जाना शुरू किया और देर ही सही उन्होंने खुद की बॉडी को मॉडलिंग के लायक बनाया। वाकई उन्हें देखकर अहसास होता है कि कुछ कर दिखाने के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती। 24 की उम्र से उन्होंने एक्टिंग से अपने करियर की शुरूआत की। इसके बाद वे कई साल बाद मॉडलिंग की दुनिया में एक  पॉपुलर मॉडल बन गए, यानि सबके हॉटेस्ट ग्रेंडपा।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories