page level


Sunday, December 17th, 2017 04:10 AM
Flash




पत्थर फेंकने वाले छात्रों की पोस्टर गर्ल बन गईं फुटबॉल टीम की कप्तान…..




पत्थर फेंकने वाले छात्रों की पोस्टर गर्ल बन गईं फुटबॉल टीम की कप्तान…..Sports

Sponsored




जम्मू कश्मीर के इतिहास में एक बदलाव आया है। हाल ही में कश्मीर की एक लड़की फुटबॉल टीम की कप्तान बन गई है। बता दें कि ये लड़की कभी पुलिस पर पत्थर फेंका करती थी, पत्थर फेंकने वाले छात्रों की ये पोस्टर गर्ल हुआ करती थी , लेकिन अब वहीं लड़की जम्मू-कश्मीर की महिला फुटबॉल टीम की कप्तान बन गई है। इसका नाम है अफशां आशिक। जम्मू-कश्मीर के इतिहास में ये एक स्वाप्रिल बदलाव है।
बता दें कि इस 21 साल की अफशां ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर राज्य में खिलाडिय़ों के सातने आने वाली समस्याओं से अवगत कराया था। उन्होंने मदद की गुहार लगाते हुए कहा था कि मुझे पीछे मुड़कर नहीं देखना।

अफशां पर बनेगी फिल्म-

जल्द ही अफशां के हौसलों पर एक फिल्म बन सकती है। वे बताती हैं कि मेरी जिन्दगी हमेशा के लिए बदल गई है। मैं विजेता बनना चाहती हूं और राज्य के लिए कुछ गौरान्वित करना चाहती हूं। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर उनके ऊपर एक फिल्म बनाना चाहता है, हालांकि ये डायरेक्टर कौन हैं, इसका खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि 22 साल की अफशां हाल ही में 22 सदस्यीय टीम के साथ गृहमंत्री से मिलने पहुंची थी।

टीम की नई कप्तान ने पीटीआई से कहा कि- हमने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से खेल के आधारभूत ढांचे के लिए मदद मांगी थी, तो उन्होंने तुंरत सीएम महबूबा मुफ्ती को फोन लगाकर जरूरी मदद देने का आग्रह किया। उन्होंने हमें बताया कि राज्य के लिए पहले ही 100 करोड़ रूपए आवंटित किए जा चुके हैं। अफशां फिलहाल मुंबई के एक क्लब के लिए खेल रही हैं।

यह भी पढ़ें

कमाई के मामले में मैसी से आगे निकले टीम इंडिया के कप्तान कोहली

अंग्रेजी नहीं आने पर कप्तान कपिल देव ने दिया था करारा जवाब

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल ने हार्दिक पंड्या के बारे में कही ये बड़ी बात

खुद को क्रिकेट का बड़ा फैन बताने वाले आमिर, नहीं बता पाए महिला क्रिकेट कप्तान का नाम

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें