Thursday, September 21st, 2017 05:58:16
Flash

अब शादी के 8 साल बाद तलाक लेने जा रही है ये जोड़ी




अब शादी के 8 साल बाद तलाक लेने जा रही है ये जोड़ीEntertainment

Sponsored




टीवी इंडस्ट्री में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं, उतनी ही जल्दी टूट भी जाते हैं। टीवी की दुनिया की कई ऐसे मशहूर कपल हैं, जिनमें बेपनाह प्यार होते हुए भी कुछ ही सालों में तलाक हो गया। हाल ही में एक ऐसी ही जोड़ी का नाम सामने आया है जो शादी के 8 साल बाद अब एकदूसरे से डिवॉर्स लेने जा रही है। टीवी सीरियल कुमकुम फेम जूही परमार और श्रीकृष्ण की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाले सचिन श्रॉफ अब अलग हो रहे हैं। शादी के आठ साल बाद दोनों ने ये फैसला क्यों लिया, ये तो पता नहीं लेकिन हां, एक साल से ये दोनों एकदूसरे से अलग रह रहे थे।


जूही और सचिन की शादी 2009 में हुई थी। दोनों की 4 साल की बेटी भी है। कुछ समय पहले भी इन दोनों के अलग होने की खबरें आईं थीं, तब उन्होंने इसे अफवाह बताया था।


बता दें कि सचिन और जूही की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी। पांच महीने दोनों को डेट करने के दौरान दोनों ने शादी का फैसला किया। दोनों ने जयपुर के एक महल में शादी की। शादी के कुछ साल तक तो सब ठीक रहा, लेकिन बाद में दोनों के बीच काफी अनबन होने लगी। जूही एक साल से बेटी समायरा के साथ सचिन से अलग रह रही है। जल्द ही वे दोनों तलाक की अर्जी देने वाले हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories