page level


Tuesday, January 16th, 2018 11:36 PM
Flash
15/01/2018

ये बेहतरीन ईयर रिंग्स इस समर फैशन ट्रेंड्स में लगाने वाले हैं आग




Fashion
fashionable earingh
सजना संवरना किसे अच्छा नहीं लगता. कहीं जाने के लिेए तैयार होना सभी लड़कियों की पहली और आखिरी पसंद होती है. पार्टी में वही सबसे अट्रेक्टिव और स्टाइलिश लगें इसलिए हर नए फैशन ट्रेंड को फॉलो करती हैं. अब फैशन में बात करते हैं ईयर रिंग्स की. आजकल हैवी ईयर रिंग्स को काफी पसंद किए जा रहे हैं. आपकी ड्रेस अगर सिंपल है तो आप हैवी ईयर रिंग्स पहनकर खुद को बेहतर लुक दे सकती हैं.
आज कल ईयर रिंग्स में कई नए पैटर्न और डिजाइन आए हैं. सबसे ज्यादा ट्रेंड टेसल्स का चल रहा है. यह काफी ब्राइट कलर्स में आ रहे है. बहुत लड़कियां इस ट्रेंड को फॉलो कर रही है. आप इन्हें अपनी ड्रेस के साथ मैच करके पहन सकती है. यह सभी हेयर स्टाइल के साथ बहुत अच्छे लगते हैं. आप चाहें तो थ्रेड टेसल्स भी पहन सकती हैं क्योंकि यह काफी लाइट वेट होते हैं. लॉन्ग और ब्रॉड दोनों तरह के टेसल्स मार्केट में आसानी से मिल जाते है. इसके अलावा अगर आप किसी पार्टी में जा रहे हैं और आप सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो अपनी ड्रेस के साथ ट्राइबल डिजाइंस के टेसल्स ट्राई करें. यह सिंपल ड्रेस के साथ भी बहुत अच्छे लगते हैं. इस टेसल्स में डिजाइंस भी अलग-अलग मिल जाते हैं.
  earings
आजकल पर्लस्टड टेसल्स ट्रेंड में है. यह ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ भी बहुत ज्यादा अच्छे लगते हैं. इन दिनों ट्राइबल प्रिंट्स और ट्राइबल ज्वैलरी ट्रेंड में है. फेदर टेसल्स में जैसे पक्षियों के पंखों जैसे रंग-बिरंगे फर लगे होते हैं और मोर जैसे भी होते हैं. कॉलेज जाने वाली लड़कियां ज्यादातर पहनती हैं.
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पदुकोण भी कफ इयरिंग्स काफी पसंद कर रही हैं. इसकी डिजाइन और स्टाइल सभी तरह की ड्रेस पर फबती है. फिर चाहे आपको किसी पूजा में जाना हो या फिर दोस्तों के साथ पार्टी करने जाना हो. ये कफ दिखने में भी बहुत अलग लगते हैं. ये कान के निचले छोर से लेकर ये ऊपर छोर तक जाती हैं. इसमें हैंगिंग लगी होती हैं. इतना ही नहीं कफ सिर्फ हेंगिंग ही नहीं टॉप्स स्टाइल में भी उपलब्ध है. फेदर में भी कफ बहुत पसंद किये जा रहे हैं. खास बात यह है कि इनको एक ही कान में पहना जाता है, जो आपको कुछ अलग लुक देता है.
earing 3
आजकल स्टाइलिश नए ईयर रिंग का जमाना है. नयी स्टाइल में टू साइड इयरिंग भी काफी ऑन डिमांड है. इसमें पेंच की जगह डिजाईन होती है इससे ये एक दम अलग लुक देता है. पर्ल के अलावा ये स्टोन और गोल्ड में भी मार्केट में मिल जाते हैं.
अल्टरनेटिव मेटल्स एंड स्टोन्स वाले टॉप्स भी ट्रेंड में हैं. रोज गोल्ड का फैशन अभी भी नहीं गया है. इसके अलावा अगर आपकी ईयर रिंग्स में व्हाइट गोल्ड और उसके ऊपर डायमंड स्टोन होगा तो इससे काफी अच्छा लुक मिलेगा. इस टॉप्स को आफ साड़ी या फिर सूट के साथ पहन सकती हैं.

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories