page level


Friday, July 20th, 2018 10:13 AM
Flash

अराध्या की परवरिश पर ट्रॉलर ने उठाया सवाल, अभिषेक से मिला ये जवाब…




अराध्या की परवरिश पर ट्रॉलर ने उठाया सवाल, अभिषेक से मिला ये जवाब…Entertainment



अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय की बेटी अराध्या बच्चन लाइमलाइट में रहती हैं। स्टार किड्स में वे सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। अक्सर अराध्या को अपनी मां एश्वर्या राय के साथ देखा जाता है। भले ही वह किसी शूटिंग पर हों या फिर किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रही हों, ऐसे में अराध्या हमेशा उनकी गोद में या फिर हमेशा उनका हाथ पकड़े घूमते नजर आती हैं। उन्हें देखकर लोगों के मन में ये सवाल जरूर आता होगा कि क्या अराध्या स्कूल नहीं जाती, जो हमेशा अपनी मां के साथ नजर आती है। ऐसे में एक यूजर ने अपने मन में आ रहे कुछ ऐसे ही सवालों को लेकर अभिषेक बच्चन को ट्रॉल किया। लेकिन उन्हें क्या पता था कि अराध्या की परवरिश को लेकर अभिषेक को टॉल करना उन्हें ही भारी पड़ जाएगा। उन्होंने अभिषेक से पूछा कि उनकी बेटी अराध्या का बचपन सामान्य नहीं है या फिर उनकी खूबसूरत पत्नी एश्वर्या के पास दिमाग नहीं है।


दरअसल, सोशल मीडिया पर एक मंगलौर के कार्यक्रम में एश्वर्या और उनकी बेटी की तस्वीरें वायरल हो रही थीं। इसे लेकर श्रीरेयान पाटिल नाम की एक महिला ने अभिषेक को ट्रॉल करके लिखा कि- क्या आपका बच्चा स्कूल नहीं जाता है। मुझे आश्चर्य है कि बच्चे को मां के सााि लांग ट्रिंप पर जाने के लिए स्कूल बार-बार परमिशन कैसे दे देता है। क्या आप दिमाग घर पर रखकर जाते हो। हमेशा अपनी घमंडी मां का हाथ पकड़कर घूमती रहती है। सामान्य बचपन नहीं है ये।


वैसे तो अभिषेक बच्चन ट्रॉलर को जवाब देना जरूरी नहीं समझते, लेकिन जब बात उनकी बेटी की हो, तो वह कुछ कहने में भी पीछे नहीं रहते। उन्होंने उस महिला को ट्वीट करते हुए उन्होंने मजाकिया लहजे में लिखा कि- आपको पता होगा कि वीकेंड में स्कूल बंद रहते हैं और आराध्या वीकेंड में ही अपनी मां के साथ जाती है। बाकी दिन वो स्कूल जाती है। मुझे लगता है ट्वीट करने से पहले आपको एक बार सोच लेना चाहिए। अभिषेक के इस ट्वीट के बाद महिला ने लगातार कई ट्वीट किए, लेकिन अभिषेक ने इसका जवाब देना जरूरी नहीं समझा।

यह भी पढ़ें

बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले है रेखा और ऐश्वर्या का ख़ास कनेक्शन

ऐश्वर्या के जादू ने अभिषेक को बनाया दीवाना, इंस्टाग्राम पर की फ्लर्टिंग

…तो इस मामले में दीपिका से आगे निकल गई ‘ऐश्वर्या की बेटी’

जया ने बहू ऐश्वर्या को क्यों कहा बेशर्म

 

Sponsored