page level


Sunday, December 17th, 2017 04:11 AM
Flash




TVS Apache RR 310 का टीजर वीडियो हुआ जारी, ये होंगे नए फीचर




TVS Apache RR 310 का टीजर वीडियो हुआ जारी, ये होंगे नए फीचरAuto & Technology

Sponsored




इन दिनों sports bike सभी लोगो की पहली पसंद बनी हुई हैं। वैसे हर दिन एक नई बाइक को एक नए फीचर के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाता हैं। कुछ इसी तरह TVS Apache RR 310 का एक नया मॉडल 6 दिसम्बर को लॉन्च होना हैं। बताया जा रहा हैं कि, इस साल का यह सबसे बड़ा टू-व्हीलर हैं। इसी के साथ ही लोगो की डिमांड और एक्साइटमेंट को ध्यान में रखते हुए होसुर बेस्ड इस कंपनी ने इस मोटरसाइकल का फर्स्ट लुक टीजर वीडियो जारी किया है।

जी हाँ! यह TVS Apache RR 310 मॉडल हैं। कंपनी ने टीजर वीडियो के साथ-साथ इसकी वेबसाइट भी शुरू कर दी हैं, जहाँ से आपको सारी जानकारी मिल सकती है। वहीँ वीडियो को ध्यान में रखते हुए कहा जा सकता हैं कि, यह sports bike रेसिंग स्ट्रिप्स के साथ आएगी और कुछ आकर्षक फीचर्स जैसे ABS (एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) के साथ डुअल डिस्क ब्रेक, पूरी तरह से डिजिटल कॉकपिट, ट्विन प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स और LED टेल लैम्प मौजूद होंगे।

लॉन्च होने से पहले ही इस यह बाइक लोगो को काफी पसंद आ रहीं हैं। आपको बता दें, एक रिपोर्ट के अनुसार sports bike की कीमत करीब 1.8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास होगी। यह बाइक 313 CC, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलिंडर इंजन के साथ मार्केट में आएगी। वहीं इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया जाएगा। इसका इंजन BMW G310R में भी दिया गया है।

RR 310 का मुकाबला होगा इनके साथ 

इसके साथ ही sports bike के फ्रंट में 300 mm और रियर में 240 mm का डिस्क ब्रेक दिया जाएगा और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए ABS भी मौजूद होगा। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए बताया जा रहा हैं कि, भारतीय बाजार में TVS Apache RR 310 का मुकाबला KTM RC 390 Benelli 302R और कुछ हद तक Kawasaki Ninja 300 से भी रहेगा।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें