page level


Wednesday, April 25th, 2018 10:01 PM
Flash

हैवान बनीं मां ! 2 दिन की बच्ची को “टॉयलेट” में किया फ्लश, जानिए फिर क्या हुआ




हैवान बनीं मां ! 2 दिन की बच्ची को “टॉयलेट” में किया फ्लश, जानिए फिर क्या हुआ



मां अपनी बच्चों के लिए दुनिया से लड़ सकती है। बच्चों की भूख मिटाने के लिए खुद भूखी रह सकती है। मां तो वो होती है जो अपने बच्चों का छोटा सा दर्द भी बर्दाश्त नहीं कर पाती। मां की ममता को अनमोल है। लेकिन उन मांओं का क्या, जो अपने ही बच्चों के लिए हैवान बन जाए।

देश में हुई एक ऐसी ही हैवान मां का घिनौना अपराध सुनकर आप भी कांप उठेंगे। मामला देश के सबसे पढ़े-लिखे राज्य केरल का है। जिस राज्य को लोग देश में सबसे ज्यादा शिक्षित राज्य का दर्जा देते हैं, उसी राज्य में एक मां ने अपनी दो दिन की बच्ची के साथ वो किया, जो शायद कोई सोच भी नहीं सकता। केरल के एक क्लीनिक में दो दिन की बच्ची का शव टॉयलेट में बहा देने की शर्मनाक घटना सामने आई है। प्लबंर जब टॉयलेट ठीक करने पहुंचा, तो यह देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पल्लकड़ की नत्तुकल पुलिस का कहना है कि बच्ची को डॉ.अब्दुल रहमान के क्लीनिक में कमोड में बहाया गया है।

पुलिस ने बताया कि जब प्लंबर टॉयलेट का फ्लश ठीक कर रहा था तब उसे टॉयलेट में ब्लड दिखाई दिया। उसे कुछ अहसजता महसूस हुई। जब उसने टॉयलेट में हाथ डाला तो वह खुद बेसुध हो गिर पड़ा।

हाथ में आ गया बच्ची का सिर

बात गुरूवार की है, जब 50 साल की मेड टॉयलेट साफ कर रही थी। नौकरानी ने जब टॉयलेट में फ्लश न हो पाने की शिकायत भी की। नौकरानी की शिकायत पर प्लंबर को बुलाया गया। जब प्लंबर ने टॉयलेट में हाथ दिया, तो हाथ में दो दिन की बच्ची का सिर आ गया।

डॉ.अब्दुल द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। डॉ. की शिकायत पर आप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। शुरूआती जांच में पुलिस को शक है कि क्लीनिक में आने वाले किसी जोड़े ने ये शर्मनाक अपराध किया है। फिलहाल बच्ची का शव मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है।

यह भी पढ़ें

12 साल की बेटी का पिता है ये एक्टर, 10 साल के बेटे की माँ के साथ मना रहा है हनीमून

दो साल की बच्ची के सिर पर पिस्तौल रखकर पिता को लूटा, काफी दुखद है ये वीडियो

28 साल के भाई ने 8 महीने की बच्ची के साथ किया ये गंदा काम

 

Sponsored






You may also like

No Related News