page level


Saturday, July 21st, 2018 09:20 PM
Flash

IAS Topper Love Story: पहली नजर में प्यार और FB पर इजहार, अब कश्मीर में ब्याह




IAS Topper Love Story: पहली नजर में प्यार और FB पर इजहार, अब कश्मीर में ब्याहEducation & Career



2015 में टॉप रैंक होल्डर टीना डॉबी और सेकेंड टॉपर अतहर आमिर उल शफी खान ने कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शादी कर ली है। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ खास लोग शमिल हुए। शादी के बाद रिश्तेदारों के साथ कपल अतहर के अनंतनाग स्थित पैतृक गांव गए। आपको बता दें कि डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं।

टीना और अतहर मसूरी में ट्रेनिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आये और फिर नजदीकियां बढ़ी तो दोनों एक दूसरे को चाहने लगे। तीन साल एक – दूसरे को डेट करने के बाद कल उन्होंने शादी रचा ली। बता दें कि अतहर और टीना ने कभी अपने रिश्ते को नहीं छिपाया। टीना ने बताया कि दोनों की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान हुई और जब वो अतहर से मिलीं तो पहली नजर में ही उन्हें अपना दिल दे बैठी।

डाबी ने आगें कहा था कि उनके पैरेंट्स भी उनके फैसले से खुश हैं। उन्होंने कहा था कि ज्यादातर लोग खुश हैं, कुछ ही लोग (5 फीसदी) ऐसे हैं जो खुश नहीं हैं आगे बताते हुए टीना ने कहा, ‘अतहर बेहद अच्छे इंसान हैं।’ गौरतलब है कि टीना दलित समाज से आती हैं वहीं अतहर कश्मीरी मुसलमान हैं।क ई लोगों ने दोनों के प्यार के बारे में कहा कि अतहर भले ही यूपीएससी में टॉप करने से रह गए, लेकिन उन्होंने डाबी का दिल जीत लिया।

अलग धर्मों से होने की वजह से कई लोगों ने कपल के शादी करने के फैसले की आलोचना भी की थी। इतना ही नहीं 2016 में टीना और अतहर की शादी के फैसले पर हिंदू महासभा ने ऐतराज जताया था। आखिरकार समाज की चिंता ना करते हुए इस कपल ने कल शादी कर ली।

यह भी पढ़ें:

गर्मियों में रात को सोने से पहले करें ये काम, सुबह स्किन करेगी GLOW

15 दिन में आपके Facebook में बदल जाएगी ये चीजे, जुकरबर्ग करेंगे ये 10 बड़े बदलाव

PM Modi की योजना के Brand Ambassador ने किया Fraud, नहीं चुकाया करोड़ों का कर्ज

‘जय हिन्द’ डायलॉग तो आपने कई फिल्मों में सुना होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं इसका इतिहास

Sponsored