page level


Sunday, December 17th, 2017 04:12 AM
Flash




टीम इंडिया ने ऐसे मनाया गब्बर का जन्मदिन, देखें VIDEO




टीम इंडिया ने ऐसे मनाया गब्बर का जन्मदिन, देखें VIDEOSports

Sponsored




इन दिनों टीम इंडिया श्रीलंका के साथ तीसरा टेस्ट मैच खेल रही है। दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया जीत से अब महज सात कदम दूर है। चौथे दिन का मैच समाप्त होने के बाद टीम इंडिया ने मैदान से लौटते ही शिखर धवन का जन्मदिन मनाया।

मंगलवार का दिन टीम इंडिया के लिए कई खुशियों से भरा रहा क्योंकि सभी खिलाडियों ने गब्बर का शानदार जन्मदिन मनाया उसके बाद भुवनेश्वर कुमार के शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए। बता दें कि 5 दिसंबर को शिखर 31वां जन्‍मदिन मना रहे थे।  ड्रेसिंग रूम में  मनाया गया धवन के जन्मदिन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। जिसमे में वे शर्टलेस दिख रहे है। वही टीम के खिलाडी शर्टलेस शिखर के सिर से गर्दन तक जमकर केक लगाते दिख रहे है।

मुरली विजय और चेतेश्वर पुजारा ने एन्जॉय किया।

बताते चले कि, धवन ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन दूसरी पारी में शानदार फिफ्टी लगाई। इसके बाद जब उन्हें जन्मदिन को मनाने की बारी आई तो सभी खिलाड़ी इस जश्न में शामिल हुए। सबसे जोरदार तरीके से मुरली विजय और चेतेश्वर पुजारा ने एन्जॉय किया।

परिवार के साथ किया सेलिब्रेट 

अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने के बाद धवन ने अपने परिजनों के साथ सादगीपूर्ण ढंग से भी जन्मदिन मनाया। धवन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जिसमें धवन ने पत्नी तथा बच्चों की उपस्थिति में एक छोटा केक काटा और फिर इमोशनल मैसेज भी दिया। उन्होंने कहा कि वे बेहद खुश है कि इस जन्मदिन पर उनके परिजन भी साथ में मौजूद हैं। वे मैदान मेंं भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें काफी बधाई के संदेश भी मिले।

यह भी पढ़े: 

छिन सकती है LPG सब्सिडी, अगर आपके पास है ये एक चीज़

चंदे के पैसों से अमेरिका गया था किसान का बेटा, मेडल जीतकर ऊंचा किया नाम

चीन को टक्कर देने की योजना बना रहे बाबा रामदेव, ये है मास्टर प्लान

सजने संवरने पर गांव के लोग ताने मारते थे, वहीं की शान बनकर फिल्म में करने जा रही डेब्यू

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें