page level


Friday, August 17th, 2018 05:47 PM
Flash

Video – बर्थ डे माना रहा था दोस्तों के साथ, स्नो स्प्रे करते ही आया आग की चपेट में




Video –  बर्थ डे माना रहा था दोस्तों के साथ, स्नो स्प्रे करते ही आया आग की चपेट मेंPhoto & Video



स्नो स्प्रे आज के समय में सबसे आम बात है। शादी, पार्टी, कोई फंक्शन हो या बर्थ पार्टी में स्नो स्प्रे का जमकर इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन इसके इस्तेमाल से आपकी जान जा सकती है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें बर्थडे पार्टी के दौरान स्प्रे से आग लगी। स्नो स्प्रे से निकलने वाले फॉर्म में कई प्रकार के केमिकल्स होते है जो थोड़ी से भी आग के संपर्क में आने पर बड़ा हादसा हो सकता हैं। ऐसा ही कुछ उस बर्थ डे पार्टी में भी हुआ। बर्थडे बॉय के चेहरे पर किसी ने वह स्प्रे कर दिया जिससे केक के ऊपर जल रही कैंडल ने चेहरे पर किए गए स्नो स्प्रे से आग पकड़ ली और पूरा मुंह जल गया।

जल गए सारे बाल

सोशल मीडिया पर आज के सामय में यह ऐसा पहला मामला नहीं है। ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके है। लेकिन इसके बावजूद इसका इस्तेमाल जोरों से जारी है। इस तरह का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें छोटा बच्चा केक काटता है। उस समय पास में खड़े रिश्तेदार पहले बर्थ डे बम फोड़ते है। इसके बाद में वह सब पर स्नो स्प्रे करते है लेकिन उस स्प्रे से सिर्फ आग की बुरी चपेट में वह छोटा बच्चा आ जाता हैं। और सबसे ज्यादा बाल जल जाते है क्योंकि वह स्प्रे सबसे ज्यादा उसके बालों पर करते है।

आप भी सीख लें

हम सभी इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन देखते है लेकिन फिर भी इस तरह के पदार्थ का उपयोग करते है जिससे किसी की भी जान जा सकती है। इन दोनों वीडियो में एक चीज ही सामने आई है कि जिसका बर्थ डे था उन्हीं की जिंदगी खतरे में पड़ गई। शायद अब आप भी इस तरह के प्रोडक्ट का कभी उपयोग नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें

दुनिया के अमीर शख्स बिल गेट्स की बेटी इस तरह जीती है लग्जरियस लाइफ

10 करोड़ से ज्यादा बिक चुका है ये स्कूटर, यह है इसकी दमदार खासियत

Video : क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद अब नींबू तोड़ने का हुनर सीख रहे सचिन

KISS करते समय कभी न करें ये पांच गलतियां

Sponsored






You may also like

No Related News