Friday, November 24th, 2017 07:44 PM
Flash




Viral: मां को डंडों से पीटा और बेटी को जबरदस्ती उठा ले गए




Viral: मां को डंडों से पीटा और बेटी को जबरदस्ती उठा ले गएViral

Sponsored




इंटरनेट पर आपने कई लोगों के जुल्मों-सितम के वीडियो वायरल होते देखें होंगे। कभी किसी वीडियो में भीड़ किसी आदमी को पीट-पीट कर मार डालती है तो कभी कुछ मनचले लड़कियों के साथ जबरदस्ती करते दिखाई पड़ते हैं लोगों का खून खौलता है तो वो इस वीडियो में अपना कमेंट लिखकर उसे बेतहाशा शेयर कर देते हैं और ये वायरल हो जाता है।

ऐसा ही एक वीडियो रविवार को फेसबुक टाइमलाइन पर देखने को मिला जिसे देखकर खून तो खौलता है कि आखिर समाज किस दरिंदगी से गुजर रहा है जिसमें महिलाओं को इस तरह लताड़ा जाता है और उन्हें किसी सामान की भांति उठाकर कही भी ले जाया जाता है। ये वीडियो पिछले दो-तीन दिन से ज़्यादा वायरल हो रहा है। आइए आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं।

ये वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है। जिसमें दो आदमी और दो महिलाएं नज़र आ रही है। महिलाओं में एक तो मां है और एक बेटी है। वीडियो देखने पर समझ आता है कि चारों में किसी बात को लेकर विवाद हो रहा है। विवाद बढ़ जाने पर एक व्यक्ति लड़की की मां को डंडे से पीटने लगता है और दूसरा व्यक्ति उसकी बेटी को पकड़ने लगता है।

दूसरा शख्स महिला की बेटी को बाल पकड़कर लाता है और उसे जबरदस्ती ट्रैक्टर में बिठाता है। उसी दौरान उसकी मां उसे बचाने के लिए फिर दौड़ती है तो दूसरा शख्स वापस से उसकी मां की डंडे से पिटाई कर देता है। इसी दौरान दूसरा शख्स ट्रैक्टर में बिठा कर उसकी बेटी को उठाकर ले जाता हैं। यहां देखिए वीडियो।

इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में देखा गया तो पता चला कि ये ख़बर एक समाचार पत्र में भी प्रकाशित की गई है। जिसके मुताबिक ये वीडियो राजस्थान के कालू का है। यहां पर एक दामाद ने मुकलावे से मना करने पर अपनी साथी के साथ मिलकर अपनी सास की पिटाई कर दी वहीं बाद में वो अपनी पत्नी को जबरदस्ती लेकर भाग गया। जानकारी के मुताबिक दामाद और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories