page level


Thursday, December 14th, 2017 06:40 PM
Flash




टीम इंडिया को नंबर वन बनाने के लिए देखिए क्या कर रहे हैं कोहली




टीम इंडिया को नंबर वन बनाने के लिए देखिए क्या कर रहे हैं कोहलीSports

Sponsored




टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में हमेशा बने रहते है. कुछ दिन पहले ही विराट कोहली भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की बेटी के साथ मस्ती करते दिखे थे. उनका यह वीडियो काफी वायरल हुआ था.  इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. हांलाकि इस समय कोहली का पूरा फोकस टीम इंडिया को तीनों फॉर्मेट में नंबर वन बनाने पर है. कोहली को भरोसा है कि वो अपनी टीम को टी20 में भी नंबर-1 बनाकर इतिहास रच देंगे. इसके लिए वो जी तोड़ मेहनत कर भी कर रहे रहे है.

दरअसल हाल ही में कोहली का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह जिम और नेट्स पर जमकर पसीना बहाते हुए दिख रहे है. बता दें कि यह वीडियो हाल ही में टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने जारी किया है. खास बात तो यह है कि इस वीडियो में ये भी दिखाया जाता है कि कैसे कोहली हर हालात में बेहतर खेल दिखाते रहे और हर मैच में रिकॉर्ड बनाते रहे है.

वीडियो में कोहली ने कहा है कि, जब आप किसी भी चीज पर जमकर मेहनत करते है तो आपको भरोसा रखना चाहिए. वही इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘हमें सिर्फ विश्वास रखना चाहिए.  विराट कोहली को भरोसा है कि वो अपनी टीम को तीनों फॉर्मेट में नंबर-1 बना देंगे.’

बताते चले कि फिलहाल टीम इंडिया आईसीसी टी-20 रैंकिंग में पांचवें नंबर पर है. यदि टीम इंडिया अगले दोनों मैच जीत लेती है तो रैंकिंग में वो पहले नंबर पर आ जाएगी. यदि ऐसा होता है तो टीम इंडिया टी-20 में भी नंबर-1 पर आ जाएगी और इसी के साथ टीम इंडिया क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में एकसाथ नंबर-1 बन जाएगी. बता दें कि भारतीय क्रिकेट इतिहास में पहली बार होगा जब टीम इंडिया तीनों फॉर्मेट में एकसाथ नंबर-1 बन जाएगी .

यह भी पढ़े: इन ऐप्स से करे WhatsApp और Facebook पर वीडियो कॉल रिकॉर्ड

 

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें